Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिगरी दोस्तों की रहस्यमयी मौत... रेलवे ट्रैक पर पड़ी थीं लाशें..पकड़े थे आपस में हाथ, पहनी थीं एकदूजे की शर्ट


हरियाणा के फतेहाबाद में दो जिगरी दोस्तों की रहस्यमयी मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेना का जवान कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। दोनों एक साथ घर से निकले थे।

Case of mysterious death of home guard jawan and army man in Fatehabad   kpa
Author
Fatehabad, First Published Mar 20, 2020, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहाबाद, हरियाणा. हरियाणा के फतेहाबाद में दो जिगरी दोस्तों की रहस्यमयी मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेना का जवान कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। दोनों एक साथ घर से निकले थे। इनके शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। दोनों 20-22 की उम्र के थे। दोनों की लाशें एक-दूसरे के करीब पड़ी थीं। उन्होंने एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे। यही नहीं, दोनों ने एक-दूसरे की शर्ट भी एक्सचेंज करके पहनी हुई थीं। ऐसा क्यों? पुलिस के लिए अभी यह पहेली बना हुआ है। पुलिस इसे दुर्घटना और हत्या दोनों मानकर जांच कर रही है। हालांकि, परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है।

जिगरी दोस्त थे दोनों...
दोनों के शव टोहाना के अमानी, रत्ता खेड़ा रेलवे क्रॉसिंग पर फतेहपुरी साइड में ट्रैक पर मिले थे। लोगों ने जब शव पड़े देखे, तो पुलिस को सूचित किया। इसके बाद जीआरपी मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय निर्मल सिंह और 22 वर्षीय हरप्रीत सिंह के रूप में हुई। निर्मल होमगार्ड का जवान था, जबकि हरप्रीत सेना का जवान। हरप्रीत इन दिनों लेह लद्दाख में कार्यरत था। वो 15 फरवरी को छुट्टी लेकर घर आया हुआ था।

परिजनों के मुताबिक, दोनों गुरुवार शाम करीब 6 बजे घर से निकले थे। शुक्रवार सुबह दोनों के शव मिले की खबर पता चली। जिस जगह दोनों की लाशें मिलीं, वहां बाइक के टायर के निशान मिले हैं। चूंकि यह जगह ऊबड़-खाबड़ है, लिहाजा वहां बाइक जाना संदेह पैदा करता है। इसलिए परिजन इसे दुर्घटना के बजाय हत्या मान रहे हैं। घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर हरप्रीत की कैप पड़ी हुई थी। परिजनों का कहना है कि किसी ने दोनों की हत्या करके लाशें ट्रैक पर फेंकी हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios