Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीवी का खौफनाक सच बता पति ने किया सुसाइड, लिखा- उससे शादी करना बड़ी भूल, मैं तो चला-परिवार को बचा लेना

हरियाणा के फरीदाबाद से एक दुखद मामला सामने आया है। जहां बीवी ने अपने पति को इतना परेशान किया कि उसने सुसाइड कर लिया। लेकिन युवक ने मरने से पहले वीडियो में पत्नी का जो सच बताया वह हैरान करने वाला था। कैसे शादी के बाद महिला ने पूरे परिवार की जिंदगी नरक बना दी थी।

faridabad news husband committed suicide For being abused by wife haryana kpr
Author
Faridabad, First Published Aug 16, 2022, 8:32 PM IST

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को इतना प्रताड़ित किया की उसे आखिर में मरना पड़ा। युवक ने बीवी के अत्याचारों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। साथ ही ससुराल पक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए। युवक ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया और बीवी की सारी सच्चाई बताते हुए पुलिस से अपने परिवार को उससे बचाने की गुहार लगाई। कहा-मैं तो जा रहा हूं, लेकिन मेरे घरवालों को उससे बचा लेना।

परिवार 15 अगस्‍त मनाने में व्‍यस्‍त था और बेटे ने कर लिया सुसाइड
दरअसल, यह सनसनीखेज वारदात फरीदाबाद जिले के  बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है। जहां संगीत नाम के युवक ने सोमवार को अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिवार के  सभी लोग 15 अगस्‍त मनाने में व्‍यस्‍त थे, इसलिए किसी को पता नहीं चल सका। लेकिन कुछ देर बाद जब संगीत अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके रूम में जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रहा था। वहीं मौके पर मोबाइल पड़ा था, जिसमें मृतक के आखिरी शब्द रिकॉर्ड थे।

शादी के बाद नरक बन चुकी थी जिंदगी
पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है। वहीं युवक ने वीडियो के जरिए गुहार लगाते हुए कहा-मेरी शादी 22 नवंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पत्नी मुझे प्रताड़ित करने लगी। पत्नी मुझे और मेरे परिवार को दहेज के केस में फंसाने की धमकी देती थी, ससुराल वालों का क्रिमिनल बैकग्राउंड है, इसलिए वह डारते-धमकाते थे। पत्नी, साला और सास-ससुर दबाव डालकर उससे अलग होने को कह रहे थे। अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वह पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी देते थे। उसने शादी के बाद मेरी जिंदगी नरक बना दी। इसलिए अब परेशान होकर खुदकुशी कर रहा हूं।

पुलसि ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की तैयारी
पुलिस ने वीडियो के आधार पर मृतक की पत्नी समेत उसके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। साथ वीडियो की जांच भी का जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-पति को छोड़ लवर के साथ 'हनीमून' मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा...फिर चौंकाने वाला था सीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios