बड़े भाई ने छोटे की शादी में किया ऐसा काम, तारीफें करते रहे लोग- हेलिकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा दूल्हा

| Nov 30 2022, 11:35 AM IST

बड़े भाई ने छोटे की शादी में किया ऐसा काम, तारीफें करते रहे लोग- हेलिकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा दूल्हा

सार

छोटे भाई की शादी बड़े भाई की वजह से पूरे गांव के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई, सैकड़ों लोग दूल्हे के घर दौड़ पड़े जब पता चला की शादी में दुल्हनिया को लेने दूल्हा हेलिकॉप्टर से जा रहा है। बड़ी संख्या में गांव व उसके आसपास के इलाके के लोग हेलिकॉप्टर देखने के लिए जमा रहे। अमेरिका में रहने वाले बड़े भाई ने छोटे भाई की शादी को बेहद खास बना दिया।

करनाल(Haryana). छोटे भाई की शादी को यादगार बनाने के लिए बड़े भाई ने ऐसा काम किया की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। छोटे भाई की शादी बड़े भाई की वजह से पूरे गांव के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई, सैकड़ों लोग दूल्हे के घर दौड़ पड़े जब पता चला की शादी में दुल्हनिया को लेने दूल्हा हेलिकॉप्टर से जा रहा है। बड़ी संख्या में गांव व उसके आसपास के इलाके के लोग हेलिकॉप्टर देखने के लिए जमा रहे। अमेरिका में रहने वाले बड़े भाई ने छोटे भाई की शादी को बेहद खास बना दिया।

करनाल जिले के गांव कुचपुरा में के रहने वाले राहुल की शादी करनाल के ही दहा बजीदा की रहने वाली गीता से तय हुई थी। मंगलवार को यह शादी दोनों गावों के लिए तब बेहद खास बन गयी जब दूल्हा अपनी शादी में दुल्हनिया को लेने हेलिकॉप्टर से पहुंचा। ये पूरा इंतजाम दूल्हे के बड़े भाई सोनू ने करवाया था। दरअसल सोनू अमेरिका में रहता है। छोटे भाई की शादी खास बनाने के लिए सोनू ने अमेरिका में रहने के दौरान ही हेलिकॉप्टर की बुकिंग कर दिया था। ग्रामीण भी अमेरिका में रहने वाले दूल्हे के बड़े भाई सोनू की सराहना कर रहे है।

Subscribe to get breaking news alerts

दोनों गांवों में आनन-फानन में बनाने पड़े हेलीपैड 
शादी के दिन जब हेलिकॉप्टर दूल्हे के गांव में आने लगा तो पता चला की उसे उतारने के लिए कहीं जगह ही नहीं तो आनन- फानन में गांव कुचपूरा के एक खेत में हेलीपैड बनाया गया। दुल्हन गीता के गांव दहा बजीदा का हाल भी कुछ ऐसा ही था। हेलिकॉप्टर आने के बारे में पता चलने पर ग्रामीणों ने दूल्हे के गांव कुचपुरा और दूल्हन के गांव दहा बजीदा में स्पेशल हेलिपेड बनाए। जिसके बाद हेलिकॉप्टर से यह बारात गांव कुचपुरा से दहा बजीदा तक पहुंची। यहां बारातियों से ज्यादा लोग हेलिकॉप्टर देखने के लिए आए थे। दूल्हा-दुल्हन के गांव में बारात से ज्यादा दूल्हे के हेलिकॉप्टर में आने और दुल्हन की उसी में विदाई के चर्चे हैं।

दोनों गांवों में तैनात रही पुलिस और फायर ब्रिगेड 
हेलिकॉप्टर से बारात का पता पता चलने पर प्रशासन भी सक्रिय हो गया। किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए दोनों गांवों में पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी तैनात की गई। दूल्हे राहुल ने कहा कि वह अपनी शादी को अनोखी बनाना चाहते थे। शादी कुछ हटके हो, इसलिए भाई ने बारात में दुल्हन लाने के लिए हेलिकॉप्टर भेज दिया। उन्हें इसकी बहुत खुशी है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़ें...

हरियाणा की 21 साल की लड़की ने आखिर ऐसा क्या किया जो पूरे देश में हो रही चर्चा, विधायक-सांसद तक कर रहे तारीफ

नाइट में क्वालिटी टाइम बिताने होटल पहुंचा कपल, लेकिन बेड पर जाते ही कर लिया सुसाइड, शॉकिंग है मौत की वजह