Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुरुग्राम हुआ शर्मसारः पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को बहला फुसला कर किया रेप, घरवालों को देख हुआ फरार

हरियाणा के गुरुग्राम से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां आरोपी युवक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को फुसलाने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद घरवालों को देखते ही वहां से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज किया।

gurugram crime news man molested minor fir registered against accused asc
Author
First Published Oct 26, 2022, 8:19 PM IST

गुरुग्राम(gurugram). हरियाणा के गुरुग्राम जिले से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने नाबालिग को अपनी हवस (molest) का शिकार बनाया है। वारदात के बारे में पीड़िता के पिता ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। मामला गुरुग्राम के सेक्टर 56 में दर्ज हुआ है। 

बहला फुसला कर ले गया पार्क, बनाया हवस का शिकार
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी युवक मध्य प्रदेश का रहने वाला है। उसका नाम सूरज है। वह वजीराबाद गांव के हमारे ही मोहल्ले में ही रहता है। वह यहां पर रहकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। घर के पड़ोस में रहने के कारण उसकी नाबालिग बेटी से पहचान थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने मंगलवार  की शाम उसको बहला फुसला कर अपने साथ नजदीक के ही पार्क में घुमाने के लिए ले गया। जहां उसने मौके का फायदा उठाते हुए मेरी बेटी के साथ जबरदस्ती रेप की वारदात को अंजाम दिया। जैसे ही हम लोग शाम होने के कारण बेटी के बारे में पूछा तो उसको पार्क में जाने का पता चला।

घरवालों को आते देख भागा आरोपी
पीड़ित के पिता ने बताया कि जैसे ही हम लोग बेटी को ढूंढ़ते हुए पार्क पहुंचे और बेटी को आवाज लगाते हुए खोजने लगे तो हम लोगों को आया हुआ देखकर आरोपी नाबालिग को वहीं बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद परिजन बेटी को घर लाए तो वारदात के बारे में पता चला जहां बुधवार के दिन मामलें में शिकायत दर्ज कराई गई।

मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर मंजूषा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सबूत एकत्र करने के साथ लड़की का मेडिकल कराने के साथ बयान लिए जाएगे। इसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी। वहीं आरोपी की पहचान म. प्र. के सूरज (20) के रूप में हुई है। उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े- घर में अकेली थी लड़की, दो दोस्त पहुंचे, पहला निगरानी करता रहा दूसरे ने बनाए संबंध, तभी आया भाई, हो गया बवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios