Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर में अकेली थी लड़की, दो दोस्त पहुंचे, पहला निगरानी करता रहा दूसरे ने बनाए संबंध, तभी आया भाई, हो गया बवाल

राजस्थान के अजमेर से शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां अकेली लड़की को घर में पाकर दो  दोस्त उसके  यहां पहुंच गए। वहीं एक दोस्त निगरानी करने लगा तो दूसरा घर में घुस करने लगा दरिंदगी। अचानक भाई पहुंचा तो बवाल मच गया। वहीं डिप्रेशन में आई लड़की ने किया सुसाइड।

ajmer crime girl molested by two friends victim commit suicide asc
Author
First Published Oct 26, 2022, 5:45 PM IST

अजमेर(ajmer). राजस्थान के अजमेर शहर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। रीट (REET) पास कर चुकी एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। आज इस घटनाक्रम का खुलासा हो सका। पुलिस ने दो लड़कों पर रेप करने और सुसाइड के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। यशवंत और मनीष नाम के दोनों लड़कों की तलाश की जा रही है। 

एक दोस्त कर रहा था निगरानी, दूसरा बना रहा था संबंध 
मामले की जांच पड़ताल कर रही श्रीनगर पुलिस ने बताया कि 22 साल की लड़की अपने दो भाई और माता पिता के साथ घर में रहती थी। मंगलवार दोपहर परिवार के सभी लोग अपने अपने काम से बाहर गए थे। इस दौरान मनीष और यशवंत नाम के दो लड़के लड़की से मिलने उसके घर आ गए।  एक लड़का नीचे निगरानी करता रहा और दूसरा लड़का ऊपर लड़की से संबंध बनाता ( molest) रहा। 

भाई ने आपत्तिजनक हाल में देखा, बहन ने किया सुसाइड
इस दौरान लड़की का छोटा भाई वहां पर आ गया।  उसने बहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया । उसने तुरंत बड़े भाई को फोन किया।  बड़ा भाई भी आ पहुंचा। इस दौरान दोनों भाइयों ने मनीष और यशवंत का पीछा किया। काफी देर तक उनको तलाश किया लेकिन वह नहीं मिले। उसके बाद जब वे दोनों वापस पहुंचे तो उनकी बहन फंदे से लटकी ( suicide) हुई थी। दोनों भाइयों ने इस बारे में माता-पिता को जानकारी दी और बहन को नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें अजमेर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अजमेर जिला अस्पताल में लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। 

परिजनों का शव लेने से इंकार, बाद में समझाकर शव सौंपा
 देर शाम से आज दोपहर तक परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। वे अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। आज दोपहर बाद करीब 2:00 बजे पुलिस ने माता-पिता को समझा कर व उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाने के बाद शव उनके हवाले किया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बेटी रीट पास कर चुकी थी, पढ़ाई में अच्छी थी और वह शिक्षक बनना चाहती थी। लेकिन दोनों लड़कों के दबाव में आकर वो डिप्रेशन में चली गई और उसने इस तरह का कदम उठाया। पुलिस दोनों लड़कों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े- साली-जीजा को हुआ इस कदर प्यार, पत्नी को पता चला तो पति को मरना पड़ा, पढ़िए अवैध सबंध की शॉकिंग कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios