Asianet News HindiAsianet News Hindi

भयानक एक्सीडेंट में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, मां बेसुध तो पिता के नहीं थम रहे आंसू..पूरे गांव में मातम

यह भयानक हादसा हरियाणा के जींद जिले के आफताबगढ़ गांव के पास हुआ। जहां दोनों भाई अपनी किराने की दुकान का सामान लेकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

Haryana emotional story road accident two real brothers died in jind
Author
Jind, First Published Nov 30, 2021, 8:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जींद. हरियाणा के जींद जिले से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है, जहां एक दर्दनाक एक्सीडेंट में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों एक बाइक पर अपने गांव लौट रहे थे, इसी दौरान एक कार ने उनको टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर जा गिरे। वहीं पीछे से आ रही दूसरी कार उनको रौंदते हुए निकल गई। एक ने मौक पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं दूसरे की अस्लताल ले जाते वक्त सांसे थम गईं।

दो भाइयों की मौत से पूरे गांव में पसरा मातम
दरअसल, यह भयानक हादसा जींद जिले के आफताबगढ़ गांव के पास हुआ। जहां दोनों भाई अपनी किराने की दुकान का सामान लेकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें निशान (28) और बलविंद्र (26) की मौत हो गई। दोनों की एक साथ हुई इस दर्दनाक मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है। 

मां बेसुध तो पिता के नहीं थम रहे आंसू...
इस दिल को झकझोर देने वाली घटना से एक तरफ जहां पूरे गांव में मामत पसरा है तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां ने जैसे ही यह खबर लगी तो वह बेहोश होकर गिर गई। वहीं पिता जरनैल सिंह के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गांव के सभी लोग भी  निशान और बलविंद्र को याद कर बिलख रहे हैं।

कैथल में भी हुआ भयानक एक्सीडेंट
बता दें कि मंगलवार सुबह हरियाणा के कैथल में भी एक भयानक एक्सीडेंट हुआ। जिसमें दो कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें दपंती समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। एक कार में बराती बैठे थे। जिसमें 4 लोगों की जान गई और 2 लोग जख्मी हो गई। जबकि दूसरी कार सवार बीमार मां से मिलकर लौट रहे थे। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि एक महिला और बच्चा जख्मी हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-Haryana: Kaithal में बारातियों की कार की भीषण टक्कर, दंपती समेत 6 की मौत, 4 जख्मी, शादी वाले घर में पसरा मातम

यह भी पढ़ें-Chhattisgarh: दंतैल हाथियों ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला, तीन टुकड़े में मिला शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios