Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: पुलिस ने चिता से उठाई लड़की की अधजली लाश, इलाके में मचा हड़कंप..जानिए क्या है पूरा मामला

ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला यह मामला  फतेहाबाद जिले के गांव धांगड से सामने आया है। जहां ठाकुर समाज की  23 साल की शिक्षा नाम की लड़की की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

haryana honor killing case  girl died after love marriage in suspicious condition in fatehabad
Author
Fatehabad, First Published Dec 1, 2021, 10:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने श्मशान घाट में जल रही चिता से एक लड़की का शव उठाया और बीच में अंतिम संस्कार रुकवाया दिया। वहीं मृतका के परिजनों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। हैरानी की बात यह है कि लड़की ने एक साल पहले ही लव मैरिज की थी। जैसे ही वह अपने घर आई और उसकी हत्या कर दी गई।

पहले बेटी की हत्या फिर चुपके से जला दिया शव
दरअसल, ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला यह मामला  फतेहाबाद जिले के गांव धांगड से सामने आया है। जहां ठाकुर समाज की  23 साल की शिक्षा नाम की लड़की की मंगलवार देर रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वहीं पति ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाते हुए लड़की के माता-पिता, भाई और चाचा समेत 6 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

बेटी पसंद की शादी करने से नाराज था परिवार
बता दें कि शिक्षा ने एक साल पहले अपने ही गांव के अनूप बिश्नोई से लव मैरिज की थी। बेटी की मनपसंद शादी से पूरा परिवार नाराज था। शादी के बाद अनूप और शिक्षा चंडीगढ़ मे रह रहे थे। लेकिन एक साल के बाद दोनों ने अपने परिवार वालों से मिलने की योजना बनाई। उन्होंने सोचा था कि इतने समय बद घरवालों ने उनको माफ कर दिया होगा। लेकिन उन्हें क्या पता था कि यहां आकर कुछ और ही हो जाएगा।  मंगलवार शाम को ह दोनों पहली बार अपने गांव धागड़ आए। जहां अनूप अपने घर चल गया तो उसकी पत्नी मायके चली गई।

 चिता से शव निकालने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत 
शिक्षा के घर आने के बाद कुछ घंटों में उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना ना तो उसके पति अनूप को दी और ना ही पुलिस को बताया। चुपके से फिर यह अंतिम संस्कार कर दिया। किसी तरह अनूप को इसकी खबर लगी तो उसने पुलिस को सूचित कर मौके पर पहुंचने के लिए कहा। जहां  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चिता से शव का बाहर निकाला जो आधा जल चुका था। साढ़े तीन घंटे तक पुलिस को गांव वालों ने शव नहीं ले जाने दिया। पुलिस को शव लेने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें-Haryana: Kaithal में बारातियों की कार की भीषण टक्कर, दंपती समेत 6 की मौत, 4 जख्मी, शादी वाले घर में पसरा मातम

यह भी पढ़ें-Chhattisgarh: दंतैल हाथियों ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला, तीन टुकड़े में मिला शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios