Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट मर्डर मामले में गोवा सरकार का बड़ा एक्शन, सीएम ने कहा- CBI को सौंपा जाएगा केस

हरियाणा बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मर्डर केस की जांच अब सीबीआई करेगी। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि फैमली मेंबर चाहते थे कि इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा होनी चाहिए।

hisar news sonali phogat death case goa cm pramod sawant recommends cbi probe pwt
Author
First Published Sep 12, 2022, 1:21 PM IST

हिसार. हरियाणा बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने फोगाट की मौत के मामले में CBI जांच की सिफारिश की है। बता दें कि सोनाली फोगाट की गोवा में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। सोनाली फोगाट की बेटी और परिजनों ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर सीबीआई जांच की मांग की थी। 

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में कई अहम सुराग भी मिले थे। लेकिन फैमली मेंबर चाहते थे कि इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा होनी चाहिए। ऐसे में हम इस केस को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि मैं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेटर लिखकर सीबीआई जांच कराने की मांग करूंगा।

 

 

23 अगस्त को हुई थी मौत
बता दें कि गोवा के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई शुरू की थी। सोनाली फोगाट की मौत के बाद परिजनों ने कहा था कि ये सामान्य मौत नहीं है। सोनाली की मौत को पहले हार्ट अटैक बताया गया था। 

शरीर में मिले थे निशान
सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उनके शरीर में चोट के कई निशान मिले थे। इसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुधीर ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था। शुरुआती जांच में सामने आया था कि सोनाली को ड्रग्स दी गई थी जिस कारण से उसकी मौत हो गई थी।  

इसे भी पढ़ें-  सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने बताया कैसे रची हत्या की साजिश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios