Asianet News HindiAsianet News Hindi

Wrestler निशा दहिया के मारे जाने की खबर निकली फेक, खुद वीडियो जारी कर कहा-मैं सुरक्षित हूं

हरियाणा की नेशनल लेवल की महिला पहलवान निशा दाहिया की मौत की खबर झूठी निकली। दरअसल यह एक फेक स्टोरी है। खुद रेसलर निशा ने इसकी जानकारी एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने कहा कि यह न्यूज गलत है।

nisha dahiya wrestler death is fake news which is confirmed by sakshi malik and  Wrestling Federation of India
Author
Sonipat, First Published Nov 10, 2021, 7:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोनीपत (हरियाणा ) नेशनल लेवल की महिला पहलवान निशा दाहिया (nisha dahiya wrestler) की मौत की खबर झूठी निकली। दरअसल यह एक फेक स्टोरी है। खुद रेसलर निशा ने इसकी जानकारी एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने कहा कि यह न्यूज गलत है, में बिल्कुल सुरक्षित हूं और गोंडा में सीनियर नेशनल खेलने के लिए आई हुई हूं। 

वायरल हुई रेसलर की मौत की खबर
दरअसल, बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई कि नेशनल लेवल पहलवान निशा दाहिया और उनके भाई सूरज दाहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। साथ ही उनकी मां धनपति की हालत गंभीर बताई थी। इसके कुछ देर बाद खुद निशा दाहिया ने इस खबर का खंडना किया। उन्होंने कहा कि यह खबर गलत है, मैं सुरक्षित हूं। मेरे परिवार के किसी सदस्य पर हमला नहीं हुआ है। वीडियो में उनके साथ रेसलर साक्षी मलिक भी दिखाई दे रही हैं।

जिस महिला की हत्या की वह भी रेसलर और नाम निशा
बता दें कि सोनीपत जिले के हलालपुर गांव में जिस लड़की की हत्या हुई है, वह भी एक पहलवान है और उसका नाम निशा है। पहलवान के साथ उसके भाई सूरज की भी हत्या की गई है। इस हमले में मां को भी गोली मारी गई है। घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios