Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरियाणा की शर्मसार करने वाली खबर : शादीशुदा महिला से रेप कर अश्लील फोटो खींचे, बार-बार ब्लैकमेल किया

युवती अपने मायके से ससुराल आ रही थी। इसी दौरान उसकी आरोपी से जान-पहचान हुई थी। फिर वह पीछा करते-करते उसके ससुराल पहुंच गया था। फिर एक दिन उसे बहाने से बाहर बुलाया और जंगल की ओर ले गया।

Palwal Rape of married woman accused took obscene photos blackmailed repeatedly stb
Author
Palwal, First Published Apr 28, 2022, 10:01 PM IST

पलवल : हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) में शादीशुदा एक महिला से रेप की खबर सामने आई है। यहां पीड़िता को झांसे में लेकर आरोपी ने उसे जंगल बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की। इसकी उसने अश्लील फोटो भी खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार ब्लैकमेल करता रहा। जिसकी शिकायत पीड़िता ने उटावड थाना पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है।

क्या है आरोप
पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है उसके मुताबिक वह अपने मायके आई हुई थी और वहीं से ससुराल जा रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। उसका नाम शाहनवाज उर्फ सन्नी है। पहचान के बाद वह पीछा करते-करते युवती के ससुराल पहुंच। फिर एक दिन आरोपी ने उसे जरुरी बात होने का बोल रात 10 बजे बुलाया और जंगल की ओर ले गया। पीड़िता उसके झांसे में आकर उसके साथ चली गई। 

अश्लील फोटो लिए, ब्लैकमेल किया
पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी जंगल में उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील फोटो ले लिए। इसके बाद वह वापस घर चली आई तो उसे बार-बार फोटो वायरल करने की धमकी देता और ब्लैकमेल कर जंगल बुलाता। ऐसा उसने कई बार किया हर बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब भी उसने ऐसा करने से मना किया तो उसने फोटोज वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी दी।

परेशान होकर पति से बताई आपबीती
जब आरोपी ने अपनी हरकत नहीं छोड़ी और बार-बार उसे ब्लैकमेल करता रहा तो परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपने बति को बताई। इसके बाद वह पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच के साथ उसकी तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें-फ्रूटी लेने गई थी 5 साल की बच्ची, 12 साल के लड़के ने जो किया शर्मसार करने वाला, पढ़िए झारखंड की शॉकिंग न्यूज

इसे भी पढ़ें-बिहार में गुंडों की दबंगई: दो बहनों के मुह में बंदूक रख किया रेप, बोले-पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios