Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं देखा होगा ऐसा हैवान बाप, मासूम रोते हुए मां से बोली- आपके जाने के बाद पास सोने बुलाते हैं पापा

हरियाणा में  एक हैवान पिता की करतूत सामने आने के एक साल बाद जिला अदालत ने आरोपी को 4 साल जेल की सजा सुनाई है। आरोपी अपनी ही बेटी के साथ रेप करता था। इतना ही नहीं उसने बच्ची को जुआ खेलने के दौरान दांव पर भी लगा दिया था।

posco court 4 year sentance to man for Physical abuse her daughter kpr
Author
Yamuna Nagar, First Published Mar 18, 2020, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

यमुनानगर. हरियाणा में  एक हैवान पिता की करतूत सामने आने के एक साल बाद जिला अदालत ने आरोपी को 4 साल जेल की सजा सुनाई है। आरोपी अपनी ही बेटी के साथ रेप करता था। इतना ही नहीं उसने बच्ची को जुआ खेलने के दौरान दांव पर भी लगा दिया था।

अब सलाखों के पीछे रहेगा आरोपी पिता
दरअसल, यह मामला एक साल पहले यमुनानगर जिले की छप्पर पुलिस ने 28 फरवरी 2019 को एक कलयुगी पिता के खिलाफ दर्ज किया गया  था। जिसको लेकर पोक्सो की स्पेशल कोर्ट ने बुधवार को चार साल की सजा और 10 रुपए का जुर्माना लगाया है। 

मासूम ने रोते हुए मां को सुनाई आपबीती
बता दें कि नौंवी में पढ़ने वाली एक बेटी ने अपने पिता पर रेप और बेचने का आरोप लगाया था। दरअसल, आरोपी कई दिनों से बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। एक दिन मासूम ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा-मां आपके जाने के बाद पापा सोने के लिए पास बुलाते हैं और गंदा काम करते हैं। महिला ने बेटी का दर्द सुनकर पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios