Asianet News Hindi

टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को अफसर ने बोला कुछ ऐसा कि उन्होंने पुलिस के सामने ही कर दी पिटाई

हरियाणा की जानी-मानी टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लेकिन यह उनका कोई नया टिकटॉक धमाल नहीं है। बल्कि यह एक घटना है, जिसमें वे मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से पीटते दिखाई दे रही हैं। घटना के वक्त पुलिसवाले भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि फोगाट ने किसी गड़बड़ी के मामले में उससे सवाल पूछा था। इस पर सचिव ने फोगाट को अपशब्द बोल दिए थे।

Tiktok Sonali Phogat, BJP leader Sonali Phogat beat the market committee secretary with slippers kpa
Author
Hisar, First Published Jun 5, 2020, 5:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हिसार, हरियाणा. आमतौर पर अपने मोहक अंदाज के कारण टिकटॉक पर छाई रहने वालीं सोनाली फोगाट इस बार शॉकिंग वीडियो से चर्चाओं में आई हैं। यह कोई एक्टिंग या डांस का वीडियो नहीं, बल्कि रियल चप्पल पिटाई का है। हरियाणा की जानी-मानी टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लेकिन यह उनका कोई नया टिकटॉक धमाल नहीं है। बल्कि यह एक घटना है, जिसमें वे मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पल से पीटते दिखाई दे रही हैं। घटना के वक्त पुलिसवाले भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि फोगाट ने किसी गड़बड़ी के मामले में उससे सवाल पूछा था। इस पर सचिव ने फोगाट को अपशब्द बोल दिए थे।


सचिव पर लगे हैं गड़बड़ी के आरोप
बताया जाता है कि सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता भी थे। तब वहां हिसार मार्केट कमेटी के लोग भी मौजूद थे। लोगों का आरोप है कि जब फोगाट ने सचिव से गड़बड़ी के संबंध में पूछा, तो सचिव ने अपशब्द बोल दिए। अभद्रता भी की। इसके बाद फोगाट ने गुस्से में चप्पल उताकर उसकी पिटाई कर दी। बता दें कि फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से खड़ी हुई थीं। हालांकि वे कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं।

इस घटना के दौरान पुलिसवाले भी मौजूद थे। बाद में सचिव उनसे माफी मांगते देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

 

यह भी पढ़ें

इस तस्वीर में गौर से देखिए आपको क्या दिखता है, साथ में देखिए 17 अन्य खूबसूरत तस्वीरें

ये सब दुनिया से अगर मिट जाएं, तो क्या हो... देखिए खूबसूरत और शॉकिंग 16 तस्वीरें और सोचिए

ब्लास्ट की आवाज सुनकर घर से भागी-भागी फैक्ट्री पहुंची पत्नी..वहां जाकर जो दृश्य देखा, उसके हाथ-पैर कांप उठे

IPS बनने से पहले जब एक 'ढीठ' आदमी से पाला पड़ा , जानिए कैसे बदल गई बस कंडक्टर की बेटी की लाइफ

लॉकडाउन की ये शॉकिंग तस्वीरें कई पीढ़ियों तक याद रखी जाएंगी, जब ट्रकों में बच्चों को यूं ऊपर फेंका गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios