Asianet News HindiAsianet News Hindi

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन: बड़ी बहन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सामान्य मौत नहीं

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से कैंडिडेट बनाया था। हालांकि वो चुनाव हार गईं थीं। सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। करियर की शुरुआत 2006 में की थी।

tiktok star and bjp leader sonali phogat dies of heart attack pwt
Author
Chandigarh, First Published Aug 23, 2022, 10:47 AM IST

पणजी. बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। गोवा में हार्ट अटैक आने के बाद उनका निधन हुआ है। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उन्हें हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से कैंडिडेट बनाया था। हालांकि वो चुनाव हार गईं थीं। वो बीजेपी की हरियाणा इकाई की प्रदेश उपाध्यक्ष भी थीं। जानकारी के अनुसार, वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गईं थी। हालांकि उनकी बहन ने मौत को लेकर सवाल उठाए हैं। 

बहन ने कहा- सामान्य मौत नहीं
सोनाली फोगाट की मौत ने मामले में नया मोड़ आ गया है। उनकी बड़ी बहन रेमन फोगाट ने कहा कि ये सामान्य मौत नहीं है। उन्होंने कहा कि रात को 11 बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और खाने के बारे में शिकायत की ती। रेमन ने कहा कि सोनाली की मां से फोन पर हुई बात थी उस दौरान सोनाली ने कहा था कि उसके खाने में कुछ गड़बड़ी लग रही है जिस कारण से उसके शरीर में अजीब सी हरकत हो रही है। मां ने उसे डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी थी लेकिन सुबह उसके मौत की खबर आई।

मौत से पहले बदली थी डीपी
सोनाली फोगाट नेता होने के अलावा ये टिक-टॉक स्टार रह चुकी हैं। वो बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट का सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगाट ने मौत से कुछ समय पहले सोशल मीडिया में अपनी डीपी बदली थी औऱ इशके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। जानकरी के अनुसार, वह अपने स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं। 

कौन हैं सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में अपने दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन कर ली थी। सोनाली फोगाट के पति की 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट से कैंडिडेट बनाया था लेकिन वो कांग्रेस उम्मीदवार से अपना चुनाव हार गईं थीं।

सोशल मीडिया में सोनाली के लाखों फैंस
सोनाली फोगाट टिक-टॉक के जरिए देशभर में स्टार बन गईं थी। उनके करोड़ों फैंस है। मौत के पहले उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो को भी यूजर्स जमकर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सोनाली फोगाट टीवी शो बिग बॉस में भी शिरकत कर चुकीं थीं। इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं।

इसे भी पढ़ें-  प्यार और पैसे के लिए हुआ बड़ा कांडः छात्र की जिंदगी बर्बाद करने महिला कांस्टेबल ने हद पार कर दी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios