Asianet News HindiAsianet News Hindi

6 दिन से लापता जिस 33 साल की एक्ट्रेस को ढूंढ रही थी पुलिस, झील किनारे मिली उसकी डेड बॉडी

नाया रिवेरा ने कम उम्र में ही एक्ट‍िंग शुरू कर दी थी। उन्होंने चार साल की उम्र में रॉयल फैमिली शो से शुरुआत की थी, लेकिन 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले शो गीले में एक लेस्ब‍ियन टीन सैंटेना लोपेज के रोल से उन्हें शोहरत मिली थी। नाया रिवेरा की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी लाश छह दिन बाद साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली। वे 33 साल की थीं। बता दें कि जिस जगह एक्ट्रेस की बॉडी बरामद हुई वहीं पर 8 जुलाई को उनके चार का बेटा भी एक नाव में मिला था। 

Glee star Naya Rivera 33 year old actress was missing for six days dead body was found lake side KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 11:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. म्यूजिकल कॉमेडी शो गीले फेम अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर नाया रिवेरा की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी लाश छह दिन बाद साउथ कैलिफोर्न‍िया के लेक पीरू के पास मिली। वे 33 साल की थीं। बता दें कि जिस जगह एक्ट्रेस की बॉडी बरामद हुई वहीं पर 8 जुलाई को उनके चार का बेटा भी एक नाव में मिला था। पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस के शरीर पर कोई भी ऐसे निशान नहीं मिले हैं, जो यह संकेत दे कि उनकी पहले हत्या की गई थी। दरअसल, पुलिस पिछले 6 दिन से लापता एक्ट्रेस को ढूंढ रही थी और अब उनकी लाश झील में मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

at this point we just vibin y'all

A post shared by Naya Rivera (@nayarivera) on Jul 5, 2020 at 2:18pm PDT


6 दिन से थी लापता
बता दें कि कुछ दिन पहले पीरू झील में एक्ट्रेस का बेटा बोट पर सोता हुआ मिला था, जिसे उनकी मां ने किराए पर ली थी। वो अपने बेटे को लेकर गई थीं, जिसके बाद सिर्फ बेटा ही बोट पर मिला। 6 दिन से पुलिस और एक्ट्रेस के घरवाले उनकी तलाश कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस के बेटे ने पुलिस को बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें बोट पर छोड़कर स्विमिंग करने चली गई थीं। पुलिस के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि नाया ने अपने बेटे को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। दरअसल, उनके बेटे के पास लाइफ जैकेट थी और नाव पर एक और वयस्क लाइफ जैकेट पाई गई और नाया की लाश पर लाइफ जैकेट नहीं थी।


दोस्तों ने जताया शोक
उनकी को-स्टार जेन लिंच ने ट्वीट क‍िया-आराम करो प्यारी नाया, कितनी मजबूत थी तुम। एफएक्स टेलीविजन शो पोज के को-क्रिएटर और प्रोड्यूसर स्टीवन कनाल्स ने भी ट्वीट कर लिखा- सभी अनकही कहान‍ियों के लिए मेरा दिल टूट गया है। क्रिस्ट‍िन शेनोवेथ ने लिखा- तुमने जो इस दुनिया को दिया उसके लिए धन्यवाद।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Slopes

A post shared by Naya Rivera (@nayarivera) on Feb 11, 2020 at 12:07pm PST


4 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग
नाया ने कम उम्र में ही एक्ट‍िंग शुरू कर दी थी। उन्होंने चार साल की उम्र में रॉयल फैमिली शो से शुरुआत की थी, लेकिन 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले शो गीले में एक लेस्ब‍ियन टीन सैंटेना लोपेज के रोल से उन्हें शोहरत मिली थी। यह शो 2009 से 2015 तक चली थी। उन्होंने 2014 में हॉरर मूवी डेविल्स डोर में काम किया था। बाद में इस फिल्म के को-स्टार रयान डोर्सी से उन्होंने शादी कर ली थी। कुछ साल बाद 2018 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों का चार साल एक बेटा जोसे है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios