Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की वजह से Grammy Awards 2022 भी हुआ पोस्टपोन, इस दिन लॉस एंजेलिस में होना वाला था ग्रैंड इंवेट

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक के बाद इवेंट्स को कैंसिल करना पड़ रहा है। इसी बीच खबर है कि ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये इवेंट 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था। 

grammy awards postponed due to omicron variant cases of covid 19 in us KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 6, 2022, 7:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना अपने पैर फैला रहा है। आमजन से लकेर सेलिब्रिटी तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। देश के कई शहरों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं कई फिल्म मेकर्स ने तो अपनी फिल्मों की रिलीज डेट तक टाल दी है। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है। खबर हैं कि म्यूजिक का सबसे बड़ा अवॉर्ड इवेंट ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये इवेंट 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था। हालांकि, अब ये किस दिन आयोजित किया जाएगा, इसकी डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। आयोजकों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया और खुलासा किया कि उन्होंने 64 वें ग्रैमी अवार्ड्स शो को स्थगित कर दिया है और ये भी बताया है कि म्यूजिक फील्ड से जुड़े लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा उनकी पहली प्रायोरिटी है। ये पहली बार नहीं है जब ग्रैमी अवार्ड्स को रद्द कर दिया गया है, ये आयोजन पिछले साल भी कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।


जारी किया स्टेटमेंट
ग्रैमी अवार्ड्स प्रस्तुत करने वाली रिकॉर्डिंग अकादमी ने हाल ही में एक बयान जारी किया और खुलासा किया कि 31 जनवरी 2022 को शो आयोजित करने में बहुत सारे जोखिम होंगे। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे। इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया कि वे शहर और राज्य के अधिकारियों के साथ विचार करने के बाद इस निर्णय पर पहुंचे हैं। आयोजकों ने बयान में कहा- शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, आर्टिस्ट और हमारे कई सहयोगियों के साथ सावधानीपूर्वक विचार और विश्लेषण के बाद रिकॉर्डिंग अकादमी और सीबीएस ने 64 वें ग्रैमी अवार्ड शो को स्थगित कर दिया है। हमारे संगीत से जुड़े लोगों, लाइव दर्शकों और हमारे शो के निर्माण के लिए काम करने वाले सैकड़ों लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। 


- ग्रैमी अवार्ड्स 2022 के अलावा कई अन्य प्रतिष्ठित अवार्ड शो और कार्यक्रमों को या तो रद्द कर दिया गया है या आगे की तारीख के लिए स्थगित कर दिया गया है। इनमें स्लैमडांस फिल्म फेस्टिवल, रॉटरडैम फिल्म फेस्टिवल, क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स, एएफआई अवार्ड्स, बाफ्टा टी पार्टी, एचसीए फिल्म अवार्ड्स समारोह, पाम स्प्रिंग्स इवेंट शामिल है। 


- बता दें कि दुनियाभर में म्यूजिक के 3 बड़े अवॉर्ड हैं जिसमें बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स, मेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड और ग्रैमी अवॉर्ड शामिल हैं। इन तीनों में ग्रैमी अवॉर्ड संगीत की दुनिया के बड़े पुरस्कारों में से एक है। ये अवॉर्ड पहली बार 4 मई 1995 में हुआ था।
 

ये भी पढ़ें
Bindiya Goswami Birthday: गोलमाल की एक्ट्रेस को आज भी है पति से इतनी बड़ी शिकायत, घर से भाग इनसे की दूसरी शादी

AR Rahman Birthday: पढ़ने में बेहद कमजोर ए आर रहमान करना चाहते थे सुसाइड, एक फकीर ने बदल दी जिंदगी

Bigg Boss 15: एक गेम ने खोल दी तेजस्वी प्रकाश की पोल, ब्रश करने और नहाने से दूर भागती हैं अदाकारा

Pawan Singh Birthday: कभी ऐसे दिखते थे पवन सिंह, अब लोग एक्टर को कहते हैं भोजपुरी फिल्मों का Salman Khan

इतने करोड़ की मालकिन हैं Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

पिचके गाल, आंखों के नीचे काले धब्बे और बिना मेकअप वायरल हो रही Kareena Kapoor फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

Amitabh Bachchan का घर फिर आया Corona की चपेट में, ये शख्स पाया गया पॉजिटिव, बिग बी ने खुद दी जानकारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios