Asianet News Hindi

51 साल की एक्ट्रेस ने नीलामी के लिए रखी अपनी न्यूड फोटो, मिलने वाले पैसों से करेगी कोरोना पीड़ितों की मदद

भारत से लेकर अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे कई देशों को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले रखा है। ऐसे में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने एक बड़ा कदम उठाया है। 51 साल की एक्ट्रेस ने अपनी 1955 की न्यूड फोटो ऑक्शन के लिए लगाई है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- मेरे दोस्तों... मार्क्स की टीम मेरी फोटो समेत 25 लोगों के पोर्ट्ट्स को ऑक्शन के लिए लगा रही है। जिसे कोविड-19 की राहत के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने वो न्यूड पोर्ट्रेट शेयर किया है जिसे ऑक्शन के लिए लगाया जाने वाला है। 

jennifer aniston auctions her bold portrait for coronavirus relief KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 3, 2020, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की मार दुनियाभर के लोग झेल रहे हैं। इस संक्रमण से पीड़ित कई लोगों की तो मौत भी हो चुकी है। अभी भी इस महामारी की चपेट में कई लोग है। भारत से लेकर अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे कई देशों को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले रखा है। ऐसे में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने एक बड़ा कदम उठाया है। 51 साल की एक्ट्रेस ने अपनी 1955 की न्यूड फोटो ऑक्शन के लिए लगाई है। इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

Jennifer Aniston's hair evolution - Insider


कोरोना पीड़ितों को करेंगी मदद
उन्होंने बताया है कि नीलामी से मिले पैसों का इस्तेमाल कोरोना वायरस बीमारी से राहत पहुंचाने के लिए किया जाएगा। जमा पैसों को एक संस्था के जरिए कोरोना विक्टिम्स को देने की प्लानिंग है। 

Why we all need to STOP feeling sorry for Jennifer Aniston”
इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- मेरे दोस्तों... मार्क्स की टीम मेरी फोटो समेत 25 लोगों के पोर्ट्ट्स को ऑक्शन के लिए लगा रही है। जिसे कोविड-19 की राहत के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने वो न्यूड पोर्ट्रेट शेयर किया है जिसे ऑक्शन के लिए लगाया जाने वाला है। 

Jennifer Aniston on Friends Reunion, Morning Show, Matt Lauer ...
सुर्खियों में रही एक्ट्रेस
एक्ट्रेस बीते दिनों अपने एक्स हसबैंड ब्रैड पिट को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी करीब देखे गए थे, जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि एंजेलिना जोली के बाद ब्रैड पिट दोबारा अपनी एक्स वाइफ के साथ रिश्ता बनाने जा रहे हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। ब्रेड और जेनिफर ने  2000 में शादी की थी और 2005 में तलाक हो गया था। 

Golden Globes could reunite Jennifer Aniston and Brad Pitt - Los ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios