Asianet News Hindi

क्या आईपीएल के बाद भी बेटे से नहीं मिल पाएंगे पापा पंड्या? फाइनल से ठीक पहले किया अगस्त्य के साथ इमोशनल पोस्ट

हार्दिक पंड्या ने बेटे के साथ बिताएं पलों को याद करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें बेबी पंड्या पापा को हाई फाइव देता नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'अगस्त्य के साथ खेलने का समय। इसको बहुत मिस कर रहा हूं। मैं इन दिनों को अपनी सारी जिंदगी याद रखूंगा'। 

IPL2020 : hardik pandya shared his picture with son, said I will remember these days for the rest of my life dva
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 7, 2020, 12:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2020) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पहली ऐसी टीम है, जो फाइनल के लिए क्वालिफाई कर गई है। 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के बाद स्थिति साफ हो पाएंगी कि फाइनल में मुंबई की टक्कर किससे होगी। इन सबके बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने बेटे की याद में थोड़ा उदास हो गए। हाल ही उन्होंने एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने बेटे के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा।

अगस्त्य के साथ बिताएं पल सारी जिंदगी याद रखूंगा- हार्दिक
मुंबई इंडियंस के प्लेयर हार्दिक पंड्या मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने बेटे के साथ बिताएं पलों को याद करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें बेबी पंड्या पापा को हाई फाइव देता नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'अगस्त्य के साथ खेलने का समय। इसको बहुत मिस कर रहा हूं। मैं इन दिनों को अपनी सारी जिंदगी याद रखूंगा'। (play time with Agastya, the thing I miss most. I'll remember these days for the rest of my life ) 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Play time with Agastya, the thing I miss most. I'll remember these days for the rest of my life 🥰

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Nov 6, 2020 at 4:52am PST

इसके साथ ही हार्दिक ने बेटे के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोदी में उठाए हुए है। फादर-सन की ये फोटो दोनों के अटूट रिश्ते को साफ बताती है। बता दें कि 30 जुलाई को हार्दिक के बेटे का जन्म हुआ था। लेकिन हार्दिक अपने बेटे के साथ सिर्फ 21 दिन भी बिता पाए थे, उसके बाद से वो आईपीएल के लिए दुबई में  है।

आईपीएल के बाद भी बेटे से नहीं मिल पाएंगे पंड्या?
आईपीएल 2020 का फाइनल मैच 10 नंवबर को खेला जाएंगा। इसके बाद टीम के कई खिलाड़ी इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए दुबई से ही रवाना हो जाएंगे। ऐसे में हो सकता है कि अपने बेटे से मिलने के लिए हार्दिक को और इंतजार करना पड़े। ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में हार्दिक पंड्या का सिलेक्शन वनडे और टी20 टीम के लिए किया गया है। हालांकि उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है।

जानें प्लेऑफ में कैसे फिसड्डी साबित हुई विराट की सेना

विराट की हार से अनुष्का हुई उदास, खेल के बीच में ही इस तरह दी पति को सांत्वना

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह उड़ी आरसीबी की हार की खिल्ली, फैंस बोले विराट से मार डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios