Asianet News Hindi

IPL से चेन्नई सुपर किंग्स के 'आउट' होने के बाद कैप्टन पुरानी यामाहा उठाकर घर से निकल पड़े

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को रांची में अपनी सबसे पुरानी यमाहा बाइक को चलाते देखे गए। आईपीएल से चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर होने के बाद इसके कप्तान अपने घर रांची लौट आए हैं। इस दौरान वे बाइक से घूमते देख गए। बता दें कि धोनी के पास कई मोटरसाइकिलें हैं। इनमें महंगी और लग्जरी भी शामिल हैं।

Chennai Super Kings captain Mahendra Singh Dhoni was seen riding a bike in Ranchi kpa
Author
Ranchi, First Published Nov 9, 2020, 4:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची, झारखंड. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने बाइक प्रेम के कारण भी जाने जाते हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे बाइक उठाकर घर से निकल पड़ते हैं। धोनी सोमवार को रांची में अपनी सबसे पुरानी यमाहा बाइक को चलाते देखे गए। आईपीएल से चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर होने के बाद इसके कप्तान अपने घर रांची लौट आए हैं। इस दौरान वे रांची के रिंग रोड पर बाइक से घूमते देख गए। बता दें कि धोनी सीएसके के साथी खिलाड़ी मोनू सिंह के साथ 2 नवंबर को आबूधाबी से रांची लौटे थे।

धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पहली बाइक राइडिंग करते देखे गए। धोनी के पास महंगी और लग्जरी बाइकों का अच्छा-खासा कलेक्शन है। धोनी  रिंग रोड सिमलिया स्थित अपने आवास से कहीं जा रहे थे। उल्लेखनीय है कि आईपीएल का फाइनल मुकाबला मंगलवार को होगा। धोनी फाइनल मैच देखने आबूधाबी नहीं रुके।

Women T20 मैच प्रीव्यू: IPL से पहले महिला T20 का फाइनल,  सुपरनोवाज और  ट्रेलब्लेजर्स के बीच होगा  मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट का क्रेज पूरी दुनिया के सर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ आईपीएल 2020 का रोमांच और दूसरी तरफ महिला टी20 मुकाबले में इंडियन वीमेन क्रिकेटर्स का शानदार प्रदर्शन। दोनों ही मुकाबले दर्शकों का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं। 9 नवंबर को महिला टी20 क्रिकेट का फाइनल मैच (Women T20 Challenge final) में है। इस मैच में हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना की टीम के बीच सीरीज जीतने की टक्कर होगी। सुपरनोवाज (Supernovas) की टीम यहां जीत की हैट्रिक पूरा करने के इरादे से उतरेगी। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) पहली बार ये खिताब अपने नाम करना चाह रही है।

कब, कहां और कितने बजे होगा मैच 
महिला टी20 चैलेंज का फाइनल 9 नवबर यानी आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला दो बार की चैंपियन सुपनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार ये मैच 7 : 30 बजे से खेला जाएगा। ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज के बीच फाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। इसके साथ ही  मैच की लाइव स्ट्रिमिंग आप Disney+ Hotstar app पर देख सकते हैं।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत ने पिछले दोनों मैचों से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं, टीम की सलामी बल्लेबाजी प्रिया पुनिया और चमारी अट्टापट्टू ने पिछले मुकाबले में तबाड़तोड़ शुरुआत दी थी। अट्टापट्टू ने 48 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली थी। सुपरनोवाज की बल्लेबाजी पर उनकी जीत निर्भर करेगी। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स की टीम ने भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले मैच में वेलोसिटी को 47 रनों पर समेटते हुए मुकाबला आसानी के साथ अपने नाम किया और पिछले मुकाबले में भी सुपरनोवाज से रोमांचक मैच खेला था लेकिन उन्हें 2 रनों से हार झेलनी पड़ी। बल्लेबाजी में ट्रेलब्लेजर्स के पास अनुभवी स्मृति मंधाना और दीप्ती शर्मा के रूप में अच्छे बल्लेबाज मौजूद है। गेंदबाजी में भी टीम के पास झूलन गोस्वामी और शोफी एक्लेस्टोन जैसे शानदार गेंदबाज है।

ये हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन
सुपनोवाज: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), चमारी अट्टापट्टू, प्रिया पूनिया, जेमिमा रोड्रिग्स, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अनुजा पाटिल, राधा यादव, शशिकला सिरीवर्धने, पूनम यादव, पूजा वस्त्राकर, शकेरा सेल्मन।

ट्रेलब्लेजर्स: स्मृति मन्धाना (कप्तान), दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष, डिएंड्रा डोटिन, नट्टकन चानतम, सलमा खातून, शोफी एक्लेस्टोन, झूलन गोस्वामी, डी हेमलता, राजेश्वरी गायकवाड़, हरलीन देओल।

आईपीएल से जुड़ी और खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

इस गेंजबाज तोड़ दी हैदराबाद की कमर, 4 विकेट लेकर दिल्ली की करवा दी फाइनल में एंट्री

बहुत ही हॉट है इस छोटे कद वाले क्रिकेटर का गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर भिड़ा था प्यार का पेंच

सोशल मीडिया के 'शिखर' पर पहुंचे धवन, फैंस ने कुछ इस तरफ सेलिब्रेट की गब्बर की जीत

 

यह पी पढ़ें

फिल्मी स्टाइल में बाइक सवारों ने कार को घेरा, जैसे ही युवती ने विंडो खोली, कर दिया शूट

12 साल की सरिता की दर्दभरी कहानी पढ़कर हैरान हुए सोनू सूद, फौरन किया वीडियो कॉल 

खतरनाक ड्राइविंग: मां खुश थी कि बेटा कुछ बनकर घर लौटेगा, इन दो लड़कियों ने खून के आंसू रुला दिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios