Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड में सनकी आशिक ने किया दिल दहलाने वाला कांड, लड़की के साथ की ऐसी हरकत, गंभीर हालत में पहुंची हॉस्पिटल

झारखंड में एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने सोमवार 22 अगस्त की रात युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की। आरोपी ने खिड़की से पेट्रोल डाल आग लगा दी। पीड़िता  जिंदगी और मौत से जूझ रही है। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

dumka crime news psycho lover try to kill girl by burning alive in one sided love asc
Author
Dumka, First Published Aug 23, 2022, 3:45 PM IST

दुमका (झारखंड). झारखंड के दुमका जिले में एक दिह दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एकतरफा प्यार में एक सनकी आशिक ने युवती अंकिता कुमारी को उसके घर में जिदां जला दिया। युवती अभी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताप में युवती का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी शाहरुख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ला की है। घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ नूर मुस्तफा समेत अन्य पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे और युवती का बयान लिया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है।

खिड़की से पेट्रोल फेंक लगा दी आग
22 अगस्त की रात युवती अपने घर में सो रही थी। घर की खिड़की खुली थी। मंगलवार की तड़के आरोपी युवती के घर पहुंचा। खिड़की से युवती के ऊपर पेट्रोल छिड़का और माचिस से युवती को आग के हवाले कर दिया। युवती ने शोर मचाया तो घर से लोग पहुंचे। किसी तरह आग को बुझाया और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। युवती 12 वीं की छात्रा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से युवती के घर के लोग सहमे हुए हैं। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

फोन कर युवती को कर रहा था परेशान
युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है। वह पिछले कुछ दिनों से अंकिता को परेशान कर रहा था। अंकिता उससे बात करना नहीं चाहती थी। आरोपी ने कहीं से अंकिता का मोबाइल नंबर भी जुगाड़ कर लिया था। उसे लगातार फोन कर परेशान कर रहा था। अंकिता उससे बात करना नहीं चाहती थी। जिस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर, युवती अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। उसके शरीर के कई हिस्से जल गए हैं। 

घटना की जांच करने पहुंचे एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि युवती अस्पताल में इलाजरत है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े- झारखंड के प्रतिभाशाली बच्चों को मिलेगी विदेशों में पढ़ाई करने के लिए स्कॉलरशिप, बस इस डेट से पहले करें आवेदन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios