Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका से गप्पे लड़ाते हुए प्रेमी का अचानक उखड़ा मूड और बात करते हुए लगा ली फांसी

झारखंड के जमशेदपुर में प्रेमिका की किसी बात से खफा होकर प्रेमी ने फांसी लगा ली। प्रेमी मोबाइल पर प्रेमिका से बात कर रहा था। इसी दौरान किसी बात पर उसका मूड उखड़ा। इसके द उसने अपनी दिव्यांग मां की बैशाखी और साइकिल के सहारे फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक 12 वीं का छात्र था। पिता ने बताया कि देर रात उसे फोन करते हुए देखकर उन्होंने टोका भी था।

Jamshedpur Love Story: Boyfriend hangs while talking to girlfriend on phone kpa
Author
Jamshedpur, First Published Jul 13, 2020, 4:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमशेदपुर, झारखंड. प्रेमिका की किसी बात का प्रेमी को इतना बुरा लगा कि उसने मोबाइल पर बातचीत के दौरान ही फांसी लगा ली। 20 वर्षीय प्रेमी ने फांसी लगाने के लिए अपनी दिव्यांग मां की बैशाखी और साइकिल की मदद ली। मृतक 12 वीं का छात्र था। पिता ने बताया कि देर रात उसे फोन करते हुए देखकर उन्होंने टोका भी था। मृतक मोहम्मद तौसीफ आजादनगर थाना अंतर्गत रोड नंबर-18 कुली रोड पर रहता था। शनिवार की रात उसने अपने घर में फांसी लगाई थी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आखिरी कॉल के आधार पर जांच कर रही है। युवक के कान में ईयर फोन लगा मिला। रविवार सुबह परिजनों को घटना का पता चला।

इकलौते बेटे की मौत से टूटे मां-बाप..
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त किया है। तौसीफ के पिता मोहम्मद शफीक ने बताया कि वो उसका इकलौता बेटा था। बेटे की मौत से मां-बाप को गहरा सदमा बैठा। बताते हैं कि शनिवार रात युवक खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया था। उसे देर रात फोन पर बात करते देखकर पिता ने सोने के लिए बोला था। इसके बावजूद वो नहीं माना।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios