Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला खिलाड़ी से Rape के इल्जाम में जेल भेजा गया झारखंड का BJP नेता, एक फोटो से शुरू हुआ था ये गंदा खेल

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी (international female player) ने बीजेपी नेता पर ( BJP leader)  का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। 

Jharkhand  BJP leader molested international female player in West Singhbhum
Author
Ranchi, First Published Oct 27, 2021, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पश्चिमी सिंहभूम, झारखंड (Jharkhand News0 से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी (international female player) ने एक बीजेपी नेता ( BJP leader) पर रेक करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले के बाद प्रदेश में राजनीति गरमा गई है, सत्ताधारी पार्टी जेएमएम के नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें-Wankhede vs Malik:अब निकाहनामा और फोटो लेकर आए नवाब मलिक, ट्वीट में लिखा- Sweet Couple... सफाई भी दी

पुलिस पूछताछ में सामने आ गई सारी सच्चाई
दरअसल, अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने पश्चिमी सिंहभूम जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया था। मामले की जांच कर रहे चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको थाना पहुंचे और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी और पीड़िता से पूछताछ की। जिसके बाद  आरोपी संजय मिश्रा को जेल भेज दिया गया। वहीं डीएसपी का कहना है कि महिला के सभी आरोप सही पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें-Bihar By-Election: लालू यादव की आज कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनसभाएं, 6 साल बाद प्रचार करेंगे राजद प्रमुख..

आरोपी ने एक तस्वीर से शुरू किया था गंदा खेल
पीड़िता ने पूछताछ और अपनी शिकायत में बताया कि बीजेपी नेता संजय मिश्रा उसे 6 महीने यानि अप्रैल से ब्लैकमेल करके रेप कर रहा था। आरोपी ने एक महिला खिलाड़ी की आपत्तिजनक तस्वीर ले ली और उसी फोटो को वायरल करने की धमकी देकर रेप करने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह एक स्थानीय होटल में ले जाकर रेप करता था। इतना ही नहीं आरोपी के पत्नी को भी इस मामले की भनक लग चुकी थी। जिसके बाद बीजेपी नेता और पत्नी में विवाद होने लगा था।

'सत्य परेशान  हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं'
आरोपी ने जेल जाने के बाद कहा कि उस पर सारे आरोप गलत हैं। सत्य परेशान  हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं। यह सब राजनीतिक षडयंत्र किया गया है। मेरे जो चुनावी प्रतिद्वंद्वी हैं सब उनका ही करा धरा है। वह मुझे सीधे तौर पर हरा नहीं सकते, इसलिए उन्होंने एक महिला को अपना हथियार बनाया है। साथ ही कहा कि मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है, सब समय आने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। आप चाहें तो मेरी कॉल डिटेल और होलट की डिटेल निकलवा सकते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios