Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसा बाप? रेप नहीं कर पाया तो 6 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी, घर में लहूलुहान मिली बच्ची

रांची (Ranchi) में रिश्ते को तार-तार करने वाली ये घटना हर किसी के चेहरे पर शिकन ले आएगी। यहां 6 साल की मासूम (Innocent Girl) के साथ उसके सौतेले पिता ने दरिंदगी (Molest) की है। आरोपी ने नाबालिग बेटी को जिंदगी भर का दर्द दे दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। इस घटना से बच्‍ची की मां सदमे में हैं।

Jharkhand in a shocking incident step father tried to molest 6 year old daughter in Ranchi
Author
Ranchi, First Published Oct 7, 2021, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची। झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले बाप (Stepfather) दरिंदा बन गया और सारे रिश्ते-मर्यादाओं को कलंकित कर डाला। आरोपी ने 6 साल की बच्ची (Innocent Girl)से रेप की कोशिश (Tried to Rape) की। मासूम चीखने और चिल्लाने लगी तो आरोपी ने हैवानियत की हदें पार कर दीं और बच्ची के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में लड़की डाल दी, जिससे वह लहूलुहान हो गई। बच्ची घर में बुरी तरह जख्मी हालत में घंटों पड़ी रही। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया।

मामला कोकर के सदर थाना क्षेत्र (Sadar Police Station Area) का है। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त बच्ची की मां कहीं बाहर गई थी। सौतले पिता ने मौका देखा तो बच्ची को पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची रोने लगी और चीखने लगी। पहले आरोपी ने उसे चुप कराने की भरसक कोशिश की। लेकिन, बच्ची दर्द से लगातार चिल्लाने लगी। आरोपी ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया। उससे भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी। इससे 6 साल की बच्‍ची बुरी तरह से जख्‍मी हो गई।

दुखद: 6 साल की मासूम पापा को पानी देने गई थी, लेकिन कुत्तों ने किया अटैक, इतना नोचा कि हर अंग काट डाला

बच्ची की हालत गंभीर, प्राइवेट पार्ट में गहरे जख्म
सौतेले पिता की हैवानियत तब सामने आई, जब बच्ची की मां घर पहुंची। उसने देखा कि बच्ची लहूलुहान अवस्‍था में पड़ी है और रो रही है। मां ने पूछा तो बच्‍ची ने घटना बयां कर दी। इसके बाद महिला बेटी को लेकर थाना पहुंची और पुलिस से शिकायत की। बाद में पुलिस की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

महिला बच्ची को लेकर थाने आई थी। उसकी हालत गंभीर थी। अस्पताल में भर्ती कराया है। केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। - श्याम महतो, थाना प्रभारी, सदर थाना
 

 नागपुर में स्कूल के टॉयलेट में 7 साल की बच्ची से किया रेप, मासूम चीखी तो हैवान दबाने लगा गला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios