सरायकेला. झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पांच बच्चों की मां ने पति से विवाद के बाद खुद के लिए दर्दनाक मौत चुन ली।  आलम यह था कि महिला ने मौके पर चीखते हुए अपने प्राण त्याग दिए।

पति से फोन पर बात करने के बाद खुद को लगाई आग
दरअसल, यह खौफनाक वारदात सरायकेला के हुड़ागंदा गांव में सोमवार रात घटी। जहां 38 साल की विमला तांती नाम की महिला ने पति से फोन पर बात से कहासुनी होने के बाद अपने घर के बाहर शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस ने पुहंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बच्चों को कमरे में बंद करके लगाया मौत को गले
मृतका का पति दुर्गा तांती विशाखापट्टनम में एक  मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी में काम करता है। वह करीब एक साल से अपने घर आया है। फोन पर वह अपने परिवार से बात करता रहता था, जहां आए दिन पति-पत्नी का झगड़ा होता रहता था। घटना वाली रात में भी पहले महिला ने पति से फोन पर बात की, फिर अपने बच्चों को एक कमरे में बंद करके अपने आप को आग लगा ली। जब तक गांववाले उसकी चीखें सुनकर वहां पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

पति को पुलिस ने विशाखापट्टनम से बुलाया गया
सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय ने बताया कि महिला का शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं मृतका के पति को सूचित कर बुलाया गया है। साथ ही मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है, कि महिला ने यह कदम क्यों उठाया।