Asianet News HindiAsianet News Hindi

नदी में मिला पुलिस कर्मी का शव, बाढ़ मे बहने से गई जान, दो मासूमों के सर से उठा पिता का साया

झारखंड के लातेहार जिले में एक पुलिस कर्मी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। प्रारंभिक जांच में नदी में आई बाढ़ में फिसलकर जान जाने की बात सामने आ रही है। घटना के कारण दो मासूमों के सिर से पिता का साया भी उठ गया, जबकि मां की मौत पहले ही हो चुकी है।

latehar accident news police constable died sinking in river due to flood asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 4:44 PM IST

लातेहार (झारखंड): झारखंड के लातेहार जिला स्थित सतनदिया नदी में एक पुलिस कर्मी का शव बुधवार की दोपहर मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस कर्मी की बाईक भी नदी किनारे ही मिली। गांव के लोगों ने शव नदी में देखा तो सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच पुलिस कर्मी के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक भी जब्त कर ली गई। मामले जिले के छिपादोहर थाना क्षेत्र का है। पुलिस आशंका जता रही है कि नदी पार करने के दौरान पुलिस कर्मी नदी की तेज धार में बाइक समेत बह गया होगा। वैसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

पलामू का रहने वाला था पुलिस कर्मी
मृत जवान अविनाश कुशवाहा झारखंड के पलामू जिले के लामी पथरा गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी की भी पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बच्चे भी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव को उसके पैतृत गांव भेजेगी। परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जवान के मौत के कारणों का पता चलेगा। वैसे नदी में डूबने से उसकी मौत होने की आशंका है। अविनाश कुशवाहा नेतरहात जंगल वार फेयर स्कल में पदस्थापित था। बताया जा रहा है कि घर से वापस स्कूल लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। सुनसान जगह होने के कारण किसी को घटना की भनक भी नहीं लगी।  

बारिश में सतनदिया नदी होती है खतरनाक
लातेहार में स्थित सतनदिया नदी बारिश के मौसम में खतरनाक हो जाती है। यह नदी लातेहार के गारु और छिपादोहर के बीच स्थित है। नेतरहात से पलामू आने-जाने के क्रम में रास्ते में यह नदी पड़ती है। बारिश ज्यादा होने पर पानी सड़क के ऊपर से गुजरती है। पिछले कुछ दिनों से इलाके में काफी बारिश हुई है। जिस कारण नदी का पानी सड़क के ऊपर से बह रहा है। आशंका है कि पलामू से वापस लातेहार आने के क्रम में जवान बाइक समेत नदी में बह गया।

यह भी पढ़े- बाड़मेर NH25 पर शराबी ड्राइवर ने स्कूटी सवार महिलाओं को मारी टक्कर, सड़क हादसे में सामने आए चौकाने वाले आंकड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios