Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाड़मेर NH25 पर ड्राइवर ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, सड़क हादसे में सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक शराबी ड्रायवर के द्वारा एक स्कूटी को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी अपना वाहन वहीं छोड़कर वहां से फरार हो गए। इसके घटना के बाद प्रदेश में रोड एक्सीडेंट को लेकर चौकाने वाले आकडे़े सामने आए है।

barmer road accident news drunken driver hit scooter incident recorded in CCTV video asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 3:28 PM IST

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में नेशनल हाईवे पर एक शराबी घाट चालक में शराब के नशे में धुत होकर सड़क किनारे चल रही एक स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी सवार दोनों महिलाएं सड़क किनारे गिर गई। जिन्हे हल्की चोट आई है। गनीमत रही कि टक्कर ज्यादा तेज नहीं थी वरना दोनों महिलाएं पास ही खुले नाले में भी गिर सकती थी। घटना के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीनों लोग मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से दोनों चोटिल महिलाओं को हॉस्पिटल लाया गया। वहीं पुलिस ने गाड़ी को भी जप्त कर लिया है।

सर्विस रोड में घुस स्कूटी को मारी टक्कर
घटना बाड़मेर के सदर थाना इलाके ने नेशनल हाईवे पर हुई। यहां के शास्त्री नगर इलाके में किराए पर रहने वाली महाराष्ट्र निवासी एक महिला शास्त्री नगर इलाके में किराए पर रहने वाली महाराष्ट्र निवासी एक महिला माधुरी अपनी एक महिला रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर कहीं जा रही थी। वह सड़क किनारे चल रही थी। इसी दौरान हाईवे पर चल रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक सर्विस लेन की तरफ आई। जिसने स्कूटी को टक्कर मार दी। महिला माधुरी के मुताबिक ड्राइवर शराब पिया हुआ था। जो टक्कर मारते ही फरार हो गया। 

मौके से भागे ड्रायवर और साथी
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घटना के बाद गाड़ी में बैठे तीनों युवक को तुरंत रोड पार कर फरार हो गए। लोगों ने उन्हें काफी पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं यदि राजस्थान में आंकड़ों की बात करें तो साल भर में होने वाले करीब 30% सड़क हादसे शराब का सेवन करने के चलते होते हैं। हालांकि हर जिले में ड्रिंक एंड ड्राइव का टेस्ट करने के लिए संसाधन भी पुलिस को उपलब्ध करवाए गए हैं। लेकिन विशेष अभियानों के दौरान ही इन्हें उपयोग में लिया जाता है।

यह भी पढ़े- लड़की ने अपनी ऐसी रील बनाकर की पोस्ट, इतनी ट्रेंडिंग में आई कि उसे पुलिस खोजने लगी...इलाके में मचा हड़कंप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios