Asianet News HindiAsianet News Hindi

35 साल की लड़की का धड़ मिला, सिर का पता नहीं, अवैध संबंध या डायन के एंगल पर जांच

झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) इलाके में एक लड़की का सिर कटा शव मिला है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसी तरह जामा के भीखमपुर जंगल में 19 अक्टूबर को एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस ने पहचान नहीं हो पाने से तीन दिन के बाद अज्ञात मानकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया था। 
 

woman was beheaded in Jharkhand Dumka area and her identity is yet to be ascertained
Author
Dumka, First Published Oct 26, 2021, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुमका (झारखंड)। जामा थाना इलाके (Jama Police Station) में 35 साल की लड़की की सिर कटी लाश मिलने सनसनी फैल गई। काफी प्रयास के बाद भी सिर को बरामद नहीं किया जा सका। ये शव तीन से चार दिन पुराना है। घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून मिला है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। संभावना है कि किसी अन्य जगह से लाकर महिला की यहां हत्या की गई है। पुलिस अवैध संबंध और डायन के शक में हत्या को जोड़कर देख रही है।
 
बता दें कि जामा क्षेत्र के भीखमपुर जंगल में भी एक युवती का शव मिला था। उसकी गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है, इस बीच सिरकटी लाश की शिनाख्त पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। जानकारी के मुताबिक, बहियारी गांव के आगे पड़रिया डंगाल के पास झाड़ी में दोपहर में शव देखने के बाद गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना था कि चेहरा खराब होने की वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम से कुछ खुलासा हो सकता है।

तुम्हारे साथ करवा चौथ मनाऊंगी... प्रेमी को पाने के लिए पति का कत्ल किया, फिर शव के ऊपर खाट डाल रातभर सोती रही

हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं...
जामा थाना प्रभारी की गैर मौजूदगी में जरमुंडी के पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह ने घटनास्थल पर जाकर जांच की और बताया कि पुलिस की एक टीम ने जंगल में काफी दूर तक सिर की तलाश की, लेकिन नहीं मिला। बारिश की वजह से शव पूरी तरह से फूल गया है। बताया जा रहा है कि या तो अवैध संबंध के चलते महिला की हत्या की गई है या फिर डायन के शक में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस हर बिदु पर जांच कर रही है। जल्द शव की पहचान की जाएगी।

शॉकिंग: पति-पत्नी ने फिल्म 'मर्डर-2' देख बनाया खौफनाक प्लान, कॉलगर्ल को 10 हजार देकर बुलाया और कर दी हत्या

इधर, 7 दिन बाद भी युवती के शव की शिनाख्त नहीं
जामा के भीखमपुर जंगल से पुलिस ने 19 अक्टूबर को भी एक युवती का शव बरामद किया था। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने तीन दिन के बाद अज्ञात मानकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios