Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्यार के मामले में नहीं करना चाहिए इन 4 राशि के लड़कों पर विश्वास, ये जल्दी ही खत्म कर देते हैं अपना रिलेशनशिप

आज के समय में अफेयर होना एक आम बात है। जब भी कोई लड़की किसी लड़के से अफेयर करती है तो वह सोचती है कि उसका पार्टनर इस रिलेशनशिप को लेकर ईमानदार रहे, लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता।

According to the zodiac nature love nature is lucky in love unlucky in love how to know love nature MMA
Author
Ujjain, First Published Jun 28, 2022, 5:37 PM IST

उज्जैन. ज्योतिष शास्त्र केअनुसार, कुछ राशि के लोग रिलेशनशिप में बहुत भावुक हो जाते हैं तो कुछ के लिए यह टाइमपास होता है। ऐसे लोग कुछ राशि से बिलांग करते हैं। ये किसी से भी लंबे समय तक रिलेशन बनाकर नहीं रखते और अपने लव पार्टनर बदलते रहते हैं। ऐसे लड़कों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जा सकता। इन राशियों के लड़के धोखा देने में बिल्कुल देर नहीं लगाते। इनकी वजह से कई लड़कियों का दिल टूटता है। आगे जानिए कौन-सी राशियों के होते हैं ये लड़के…

मेष राशि 
- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि के लोग स्वतंत्र विचारों वाले होते हैं। इसलिए इन्हें किसी एक रिश्ते में बंधकर रहना पसंद नहीं होता। इस राशि के लोग अपने लाइफ पार्टनर को ज्यादा आजादी देना पसंद नहीं करते। 
- अगर इनका पार्टनर इनकी बात नहीं मानता तो ये उसे छोड़कर लाइफ में आगे बढ़ाना पसंद करते हैं। इन्हें अपनी लाइफ में नीरसता बिल्कुल पसंद नहीं होती। इनका यही व्यवहार इन्हें लव पार्टनर से अलग करने के लिए जिम्मेदार होता है।   

कर्क राशि 
- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि के लड़कों का नेचर बहुत ही शातिराना होता है। ये ऊपर से कुछ और दिखते हैं और अंदर से बेहद ही चालाक होते हैं उन्हें समझना हर किसी के बस की बात नहीं होती। 
- ये इतने धूर्त होते हैं कि एक ही समय में कई लड़कियों के साथ रिलेशन में रहते हैं और किसी को पता भी नहीं चलने देते। इनका स्वभाव दिलफेंक होता है, इसलिए ये किसी एक रिलेशन में बंधकर रहना पसंद नहीं करते।

सिंह राशि  
- ज्योतिषियों की मानें तो इस राशि के लोग प्यार में धोखा देने के लिए जाने जाते हैं। ये दिखने में भले ही भोले-भाले लगे, लेकिन बातों में उलझाना इन्हें खूब आता है, इसलिए लड़कियां इनकी ओर आसानी से आकर्षित हो जाती हैं।
- इस राशि के लोग जब तक किसी व्यक्ति को प्यार करते हैं, तब तक उसका बहुत ख्याल रखते हैं। लेकिन ये कब आपको धोखा दे दें, इसका पता लगाना मुश्किल होता है। इसलिए इनसे बचकर रहना चाहिए।

मीन राशि 
- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि के लोग स्वार्थी होते हैं और अपना स्वार्थ सिद्ध होते ही लोगों से पीछा छुड़ा लेते हैं। इसलिए इनके दोस्त भी कम ही होते हैं और इन पर विश्वास भी कम ही लोग करते हैं।
- प्रेम संबंधों के मामले में ये तभी तक ईमानदार रहते हैं जब तक इनका स्वार्थ पूरा नहीं हो जाता। इसके बाद ये अपने पार्टनर को धोखा देने में बिल्कुल भी देर नहीं करते। इसलिए लड़कियों को सोच-समझकर इनसे संबंध रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें...

Vastu Tips: चाहते हैं नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ तो ऑफिस में यहां लगाएं 7 घोड़ों की तस्वीर


भूलकर भी नहीं बतानी चाहिए किसी को ये 9 गुप्त बातें

वो कौन-सा काम है जो हमेशा अकेले में ही करना चाहिए और कौन-सा काम 4 लोगों के साथ मिलकर?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios