Asianet News Hindi

केरल में बोले राहुल गांधी-हमने अनुभवी युवाओं को अपने साथ मिलाया है, कांग्रेस में एक क्रांति की है

पांच राज्यों के साथ केरल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में प्रचार करने कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां दो दिवसीय दौरे पर हैं। बता दें कि केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए सिर्फ एक चरण यानी 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। नतीजे सभी पांच राज्यों के साथ 2 मई को आएंगे। राहुल गांधी ने मंगलवार को कोट्टायम में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

Assam assembly election, Yogi on tour of Assam today kpa
Author
Kerala, First Published Mar 23, 2021, 10:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तिरुवनन्तपुरम, केरल. पांच राज्यों-केरल, तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीति का पारा हाई पर है। सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। मंगलवार को कोट्टायम में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। बता दें कि केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए सिर्फ एक चरण यानी 6 अप्रैल को वोटिंग होगी। नतीजे सभी पांच राज्यों के साथ 2 मई को आएंगे। 

राहुल गांधी ने कहा

  • हमने अनुभवी लोगों को बनाये रखा है। इस सिस्टम में बहुत से युवा लोगों को शामिल किया है। यूडीएफ से चुने जानेवाले विधायकों की मानसिकता, ऊर्जा और विचार अलग होंगे।
  • सभी लोग सच्चाई और न्याय, शांति और समृद्धि के साथ खड़े है। सभी लोग कांग्रेस में विश्वास रखते हैं।
  • केरल बदलाव के लिए तैयार है। यह उदासीनता, अत्याचार और अक्षमता को बदलने का समय है। केरल विकास को तरस रहा है।
  • हम आपके खर्च पर अपना संगठन नहीं बनाना चाहते हैं। हम अपने ऑर्गैनाइजेशन और केरल के लोगों के बीच की रेखा को तोड़ना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि आपकी आवाज हमारे सिस्टम में आए।

सोमवार को राहुल गांधी स्टूडेंट्स से मिले थे

सोमवार को राहुल गांधी कोच्चि स्थित सेंट थेरेसा कॉलेज में स्टूडेंट्स से संवाद करने पहुंचे थे। राहुल गांधी का चुनावी तारीखों की घोषणा के बाद केरल का यह दूसरी बार दौरा है। इससे पहले वे 24 फरवरी को कोल्लम में मछुआरों के साथ समुद्र में डुबकी लगाते नजर आए थे। बता दें कि केरल में कांग्रेस 91 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। चुनाव प्रचार से पहले राहुल गांधी कोच्चि में सेंट थेरेसा कॉलेज में स्टूडेंट्स से संवाद करने पहुंचे। यहां उन्होंने टीचर के साथ नारियल पानी का लुत्फ उठाया।

 

Shri @RahulGandhi addresses an enormous crowd of citizens at a corner meeting in Paruthumpara, Kottayam, Kerala.

Each of these citizens stand with truth & justice, peace & prosperity. Each of them repose faith in the Congress.#JananayakanRahulGandhi pic.twitter.com/LBhDqG0Xz4

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios