Asianet News HindiAsianet News Hindi

हर रात एक पिता अपनी बेटी के साथ करता था दरिंदिगी, डर के चलते कहीं भी रात बिता लेती थी मासूम

मध्य प्रदेश में बाप-बेटी के के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हैवान कलयुगी पिता अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी का हर रात हैवानियत करता था। आरोपी रेप करने से पहले बच्ची के साथ मारपीट भी करता था।

8-year-old- innocent daughter Physical exploitation by father in neemuch KPR
Author
Neemuch, First Published Dec 14, 2019, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नीमच. मध्य प्रदेश में बाप-बेटी के के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हैवान कलयुगी पिता अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी का हर रात हैवानियत करता था। आरोपी रेप करने से पहले बच्ची के साथ मारपीट भी करता था।

हैवान पिता रोज करता था रेप
दरअसल, ये शर्मनाक मामला नीमच जिले में  सामने आया है। जहां शनिवार के दिन पलिस को चाइल्ड हेल्पलाइन पर मिली सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नीमच के सीएसपी आरएम शुक्ला ने बताया कि 9 दिसंबर को चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया था एक पिता रोज शराब के नशे में अपनी बेटी के साथ रेप करता है।

मासूम डर के चलते कहीं भी बिता लेती थी रात
 9 दिसंबर के बाद जब पुलिस ने बच्ची की तलाश की तो वह दो दिन तक नहीं मिली। हालांकि 11 दिसंबर को हेल्पलाइन की टीम ने उसे ढूंढ निकाला और उसकी काउंसलिंग की तो पीड़िता ने अपनी दर्दभरी कहानी बताई। बच्ची इतनी डरी हुई थी कि वह कई बार एक-दो दिन तक घर तक नहीं आती थी। वो कहीं भी रात बिता लेती थी, इस बार भी वो डर के चलते गायब हो गई थी।

दो साल से बेटी से कर रहा था रेप
वहीं इस घटना में सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि आरोपी मूल रूप से रतलाम शहर का रहने वाला है। वह नीमच में एक झुग्गी-झोपड़ी वाले एरिया में रहता है। आरोपी के पीड़िता के अलावा दो और छोटे-छोटे बच्चे हैं। आरोपी की पत्नी उसके शराब की आदत की वजह से उसको छोड़कर चली गई है। दरिंदा करी 2 साल से लगातार रेप कर रहा था। हैवान पिता अपने दोनों बेटों के सोने के बाद पिता पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios