Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 मंजिला बिल्डिंग से तालाब में छलांग लगाने के बाद ट्रोल हुए भूरा भाई, लोगों ने पाकिस्तानी बताकर बनाया मजाक

सोशल मीडिया पर कहीं का वीडियो..कहीं का बताकर वायरल करना कोई नई समस्या नहीं है। कई बार सच सामने ही नहीं आ पाता कि फलां वीडियो कहां का है या था। लेकिन इंदौर के रहने वाले एक शख्स को जब पता चला कि उसका वायरल वीडियो पाकिस्तान का बताकर ट्रोल किया जा रहा है, तो वो भड़क उठा। इस शख्स ने पिछले दिनों 4 मंजिला इमारत से पानी में छलांग लगाई थी। लोगों ने इसे पाकिस्तानी वीडियो बताकर उनका मजाक उड़ाया था।

A muslim man jumped from the 4-storey building into the pond, people said that this is Pakistani kpa
Author
Indore, First Published Aug 28, 2020, 12:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर, मध्य प्रदेश. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कई बार किसी के लिए समस्या बन जाते हैं। ऐसा ही इंदौर के रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ। इनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ। इसमें वो 4 मंजिला इमारत से नीचे तालाब में छलांग लगाते दिखाई दे रहे हैं। शख्स को लगा था कि लोग उनके साहस को सराहेंगे, लेकिन वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उन्हें पाकिस्तानी बताकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब इसका पता शख्स को चला, तो वो भड़क उठा। 

A muslim man jumped from the 4-storey building into the pond, people said that this is Pakistani kpa

सोशल मीडिया पर ही खुद का परिचय दिया...
लोगों ने इस शख्स को कराची का बता दिया था। यह हैं भूरा भाई। ये खुद को पाकिस्तानी बताने से नाराज हैं। कुछ चैनलों तक ने उन्हें पाकिस्तानी चाचा बता दिया था। अब भूरा भाई ने अपना परिचय देते कहा कि उनका नाम गफूर अहमद खान उर्फ भूरा भाई है। वे इंदौर के सदर बाजार के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले सदर बाजार में पानी भर गया था। लोगों को बचाने वे भी वहां मौजूद थे। इसी दौरान उन्होंने पुल से छलांग लगाई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios