Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के अंदर हुआ ऐसा विस्फोट कि वकील का उड़ गया आधा सिर, दीवार पर जा चिपके मांस के टुकड़े

धमाके की आवाज सुनकर जब लोग घर के अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा दिल दहला देने वाला था। एडवोकेट ​अमित की लाश कमरे में बिस्तर पर पड़ी हुई थी। आधा सिर गायब था, दीवारों पर मांस के टुकड़े चिपके हुए थे। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था और सिर के लोथड़े पड़े थे। कुछ लोगों ने तो लाश को देखते ही अपनी आंखें बद कर ली।

advocate died due to firecracker burstin house guna madhya pradesh
Author
Guna, First Published Oct 31, 2019, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुना  (मध्यप्रदेश). दिवाली के आते ही पटाखे के फटने की खबरें सामने आती रहती हैं। अब ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर गुना से सामने आई है। जहां एक घर में ऐसा जबरदस्त ब्लास्ट हुआ कि उसमें एक वकील की मौके पर मौत हो गई। जिसने ने भी इस दर्दनाक हादसे के बारे में सुना वह सुनकर दंग रह गया

धमाके में 26 साल के वकील मौके पर मौत
दरअसल, ये धमाका बुधवार सुबह का बताया जा रहा है। जिसमें 26 साल के वकील अमित शर्मा की मौत हो गई। जब यह हादसा हुआ तो आसपास के लोग इसके बारे में तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने बताया कि यह ब्लास्ट पटाखे के फटने की वजह से हुआ है। 

मृतक 27 वर्षीय अमित शर्मा जिला न्यायालय में वकालत करते थे

दिल दहला देने वाला था नजारा
धमाके की आवाज सुनकर जब लोग घर के अंदर पहुंचे तो वहां का नजारा दिल दहला देने वाला था। एडवोकेट ​अमित की लाश कमरे में बिस्तर पर पड़ी हुई थी। धड़ से आधा सिर गायब था, दीवारों पर मांस के टुकड़े चिपके हुए थे। पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था और सिर के लोथड़े पड़े थे। कुछ लोग तो इस सीन को देखे बिना ही वहां से वापस लौट आए।

हादसे के वक्त घर में अकेले थे वकील
पुलिस को जैसी ही इस ब्लास्ट की जानकारी लगी तो वह तुरंत घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक और की टीम पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान अमित घर में अकेले थे। कुछ लोगों का कहना है कि यह धमाका मोबाइल फटने से तो वहीं कुछ का कहना है कि सिलेंडर फटा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios