Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग क्राइम: बेटे ने बीमा का क्लेम लेने के लिए कर दी पिता की हत्या, बनाया था खतरनाक प्लान-पुलिस भी हैरान

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक शॉकिंग क्राइम का मामला आया है। जिसका जब पर्दाफास हुआ तो पुलिसवलों के भी होश उड़ गए। यहां एक बेटे ने दुर्घटना बीमा का क्लेम लेने के लिए अपने ही पिता की हत्या करवा दी।

Barwani news son killed father by hires contract killers for 10 lakhs insurance money kpr
Author
First Published Nov 19, 2022, 4:56 PM IST

बड़वानी (मध्य प्रदेश). आपने वो कहावत तो सुनी होगी 'बाप भला ना भैया-सबसे बड़ा रुपैया' जब कभी सगे रिश्तों में पैसे के लेन-देन की बात होती है यह कहावत अक्सर सुनने को मिलती है। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से जो सामने आया है। उसने इसे सच साबित कर दिया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने दुर्घटना बीमा का क्लेम लेने के लिए अपने ही पिता की हत्या करवा दी। इसके लिए आरोपी ने किलर भी हायर किए, जिनको पिता का मर्डर की सुपारी दी।

पुलिस की सख्ती के सामने टूट गया कलयुगी बेटा
दरअसल, सनसनीखेज वारदात बड़वानी जिले के सेंधवा की है, जहां बीते 10 नवंबर को एबी रोड के अंबेडकर कॉलोनी में एक युवक की लाश मिली थी। जिसकी पहचान पुलिस ने छगन पवार के रूप में की। मृतक के आरोपी बेटे अनिल ने कुछ दिन पहले ही अपने मृतक पिता की सड़क हादसे में मौत होने की थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस को बेटे के बयानों पर शक हुआ तो पूरे मामले की जांच की गई तो अलग ही तथ्य सामने आए। जिसके बाद सख्ती से छानबीन की गई तो पुलिस को होश उड़ गए, क्योंकि हत्यारा कोई और नहीं, मृतक का बेटा था।

10 लाख के लिए ढाई लाख देकर कराई हत्या
मामले की जांच कर रहे बड़वानी जिले के एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि जब पूरे मामले से पर्दाफाश हुआ तो पता चला की ये कोई हादसा नहीं, बल्कि एक सोची समझी हत्या थी। जिसे मृतक के बेटे अनिल ने सुपारी किलर से मिलकर अंजाम दिया था।  आोरपी बेटे अनिल ने 10 लाख रुपये दुर्घटना बीमा के लिए अपने ही पिता की हत्या ढाई लाख रुपए की सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस ने इस घटना को अंजाम दने वाले आरोपी गोली, करण, बिट्टू सहित अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। उनके पास मिले मोबाइल फोन और स्कूटी बरामद कर ली गई है।

यह भी पढ़ें-कलेक्टर को गैंगस्टर ने भेजा लेटर, कहा- SP को बोलो मेरी गैंग को परेशान ना करें, अभी धंधा मंदा है...

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios