राहगीरों को टक्कर मारते तेजी से भागी जा रही थी बस, लोग बोले नशे में है ड्राइवर- बस रुकी तो नजारा देख चौंके

| Dec 02 2022, 04:21 PM IST

राहगीरों को टक्कर मारते तेजी से भागी जा रही थी बस, लोग बोले नशे में है ड्राइवर- बस रुकी तो नजारा देख चौंके

सार

जबलपुर के दमोह नाका इलाके में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ़्तार बस अनियंत्रित होकर राहगीरों को लगातार टक्कर मारने लगी। लोग कुछ समझ ही नहीं पा रहे थे आखिरकार ड्राइवर इतने लोगों को टक्कर मारने के बाद आखिरकार ब्रेक क्यों नहीं लगा रहा।

जबलपुर(Madhya Pradesh). मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जबलपुर के दमोह नाका इलाके में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ़्तार बस अनियंत्रित होकर राहगीरों को लगातार टक्कर मारने लगी। लोग कुछ समझ ही नहीं पा रहे थे आखिरकार ड्राइवर इतने लोगों को टक्कर मारने के बाद आखिरकार ब्रेक क्यों नहीं लगा रहा। इसी बीच राह चलते लोगों और गाड़ियों को ठोकर मारने के बाद बस सड़क किनारे जा जाकर बंद हो गयी। बस का पीछा कर रहे लोगों ने जब बस के अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, चालक को बस चलाते समय हार्ट अटैक आ गया था, जिससे वह बेहोश हो गया और बस पर उसका कंट्रोल नहीं रह गया। बस लगातार कारों, ई-रिक्शा, व विभिन्न साधनों से सड़क पर जा रहे राहगीरों को टक्कर मारते हुए आगे भागी जा रही थी। लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार इस बस चालक को क्या हो गया है कि वह बस को रोक क्यों नहीं रहा है। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बस का पीछा किया। बस कारों और डिवाइडर से टकराकर थोड़ा दूर जा कर बंद हो गई। आक्रोशित लोग जब चालक को सबक सिखाने के लिए अंदर घुसे तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। चालक ड्राइविंग सीट पर बेहोश हो गया था। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Subscribe to get breaking news alerts

कई लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर 
स्थानीय पुलिस अधिकारी शैलेंद्र सिंह के मुताबिक इस हादसे में मेट्रो बस चालक ने ई रिक्शा,ऑटो रिक्शा और दो पहिया वाहन चालकों और कारों को भी टक्कर मारी है। हादसे में छह राहगीरों को चोटे आई हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है।
 
डॉक्टर्स ने बस ड्राइवर को मृत घोषित किया
लोगों को पहले तो लगा कि बस ड्राइवर शराब के नशे में है, लेकिन जब लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में पाया तो हैरान हो गए. मेट्रो बस के ड्राइवर को लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह के वक्त बस ड्राइवर को इस तरह हार्ट अटैक आना वाकई लोगों के लिए हैरानी और चिंता की बात है।

लोगों को लगा नशे में है ड्राइवर 
शुरुआत में जिस तरह बस लोगों को टक्कर मारे जा रही थी लोगों ने समझा कि ड्राइवर बहुत अधिक नशे में है। लेकिन अंदर जाने पर कुछ और ही मामला सामने आया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा और भी बुरा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि समय रहते बस सड़क किनारे जा खड़ी हुई। मेट्रो बस चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। 

इसे भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह ने निभाया अपना वादा, खरगोन दंगे में घायल शिवम की बहन की शादी में भेजा ये कीमती तोहफा

भोपाल गैस कांड की देखिए वो तस्वीरें, जिन्हें देख याद आ जाएगा वो भयावह मंजर, कैसे लाशों का लग गया था अंबार