सीएम शिवराज सिंह ने निभाया अपना वादा, खरगोन दंगे में घायल शिवम की बहन की शादी में भेजा ये कीमती तोहफा

| Dec 02 2022, 03:49 PM IST

सीएम शिवराज सिंह ने निभाया अपना वादा, खरगोन दंगे में घायल शिवम की बहन की शादी में भेजा ये कीमती तोहफा

सार

शिवम की बहन की शादी में सीएम शिवराज सिंह किन्हीं कारणवश शामिल नहीं हो सके लेकिन धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, अपर कलेक्टर ज्योति शर्मा, नायब तहसीलदार कुणाल आवष्या सहित कई जनप्रतिनिधि भी इस शादी में शामिल हुए। इस दौरान अधिकारियों की तरफ से कृतिका को दो लाख रुपए का चेक और गिफ्ट आइटम में साड़ी भेंट की गई। 

भोपाल(Madhya Pradesh). मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ऐसे कारनामे करते रहते हैं जिससे हर ओर उनकी तारीफ़ होती रहती है। इस बार दंगे में घायल एक लड़के से किया गया अपना वायदा महीनों बाद भी निभा कर शिवराज सिंह चौहान फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरसल खरगोन दंगे में घायल हुए लोगों से मुलाकात करने सीएम अस्पताल गए थे। वहीं उनकी मुलाकत इस दंगे में घायल एक लडके शिवम से हुई थी।

जानकारी के मुताबिक़ खरगोन दंगे के दौरान शिवम सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसका इंदौर के सीएचएल अपोलो अस्पताल में इलाज चला था। शिवम का करीब एक महीने तक इलाज चला। उसी समय शिवम की बहन कृतिका की शादी थी लेकिन शिवम की हालत गंभीर होने के चलते शादी को उस वक्त कैंसिल कर दिया गया था। सीएम शिवराज भी शिवम समेत इस दंगे में घायल लोगों का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने शिवम को आश्वासन देते हुए कहा था कि उसकी बहन की शादी का जिम्मा मेरा और मैं शादी में आऊंगा और अपने हाथों से कन्यादान करवाऊंगा। 

Subscribe to get breaking news alerts

शादी में सीएम ने निभाया वायदा 
शिवम की बहन की शादी में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का तोहफा लेकर धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी शिवम की बहन की शादी में शामिल हुए। सीएम शिवराज किन्हीं कारणवश शादी में शामिल नहीं हो सके लेकिन धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, अपर कलेक्टर ज्योति शर्मा, नायब तहसीलदार कुणाल आवष्या सहित कई जनप्रतिनिधि भी इस शादी में शामिल हुए। इस दौरान अधिकारियों की तरफ से कृतिका को दो लाख रुपए का चेक और गिफ्ट आइटम में साड़ी भेंट की गई। 

अधिकारियों ने परिवार की आगे भी मदद का दिया आश्वासन 
शादी में शामिल हुए अधिकारियों ने शिवम के पिता पुरुषोत्तम को आगे भी मदद देने की बात कही। अधिकारियों ने दंपति के सुखमय जीवन की कामना की। वहीं परिजनों और रिश्तेदारों ने सीएम और कलेक्टर का आभार जताया। 

इसे भी पढ़ें...

भोपाल गैस कांड की देखिए वो तस्वीरें, जिन्हें देख याद आ जाएगा वो भयावह मंजर, कैसे लाशों का लग गया था अंबार

गर्लफ्रेंड बोली-मैं प्रेग्नेंट हूं...इतना सुनते ही बॉयफ्रेंड ने चुनी खतरनाक मौत, आखिरी सेल्फी ने खोले की राज