Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब शिवराज ने बीच सड़क पर उतरकर की मोबाइल सभा और पीछे लग गई भीड़... फिर क्या बोले मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक लोकसभा (Loksabha) और तीन विधानसभा सीटों पर उप चुनावों (Assembly ByElection) का प्रचार चल रहा है। 30 अक्टूबर को मतदान (Voting) होना है और 2 नवंबर को मतगणना (Counting) की जाएगी। इस दौरान राजनीतिक दलों के नेता चुनाव-प्रचार में खासी मेहनत और पसीना बहा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chauhan) हर रोज दो से तीन जनसभाएं कर रहे हैं और रात्रि में किसी गरीब के घर रुककर शासन की योजनाओं का फीडबैक ले रहे हैं। सोमवार को उनका एक नया अंदाज सामने आया है।
 

CM Shivraj Singh Chouhan addressed a public meeting in Khandwa virtually from mobile Phone
Author
Madhya Pradesh, First Published Oct 26, 2021, 10:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) का सोमवार को एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। वे एक सभा में समय नहीं पहुंच पाए तो बीच सड़क पर ही कार से उतर गए और मोबाइल से सभा को वर्चुअल तौर पर संबोधित करने लगे। इस दौरान सड़क पर काफिले के कारण ट्रैफिक जाम लग गया। यह देख शिवराज ने एक हाथ से मोबाइल संभाला और दूसरे हाथ से ट्रैफिक व्यवस्था। उन्होंने एक हाथ से इशारा करते हुए ट्रैफिक क्लियर करवाया। शिवराज ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि लोगों को निकलने दिया जाए।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उप चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने सोमवार शाम पुनासा में एक सभा को संबोधित किया तो लेट हो गए। तब 6.45 बजे थे। जबकि सीएम को शाम 4 बजे खंडवा नगर निगम तिराहे पर एक सभा को संबोधित करने पहुंचना था। ऐसे में जब शिवराज ने समझा कि पुनासा से खंडवा 50 किलोमीटर दूर है और वहां पहुंचने में काफी समय लग जाएगा तो उन्होंने सड़क पर ही अपना काफिला रुकवा दिया। इसके बाद मोबाइल पर ही वर्चुअल भाषण देने लगे। 

लेडी अफसर को सलाम: छाती पर डेढ़ साल की बेटी और हाथ में गन, जब CM ने इस DSP को देखा तो पास जाकर की तारीफ

भाषण समाप्त होने के बाद लोगों से मिले, सेल्फी ली
पहले शिवराज गाड़ी में ही बैठकर मोबाइल से सभा को संबोधित कर रहे थे। कुछ देर बाद सड़क पर उतर गए और भाषण जारी रखा। इस दौरान देखा कि उनके काफिले के कारण पुनासा में ट्रैफिक रोका गया है। सीएम ने एक हाथ में मोबाइल फोन लिया और दूसरे हाथ से ट्रैफिक क्लियर करने को कहा। भाषण समाप्त होने बाद सीएम ने आसपास खड़े लोगों से मुलाकात की और सेल्फी ली। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा को जिताने का संकल्प लें।

गजब! जब CM शिवराज के सामने मंत्रीजी महिला प्रत्याशी के बालों में ढूंढने लगे चश्मा, कांग्रेस बोली-शर्म करो

भाजपा के लिए खंडवा सीट सबसे अहम..
बता दें कि खंडवा लोकसभा सीट भाजपा के लिए बहुत अहम मानी जा रही है। दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है। भाजपा ने यहां से ज्ञानेश्वर पाटिल को प्रत्याशी बनाया है। सोमवार को खंडवा में शिवराज की जनसभा होनी थी, लेकिन किसी कारण से वे वहां नहीं पहुंच सके, जिसके बाद उन्होंने वर्चुअल जनसभा को संबोधित किया।

खंडवा में कांग्रेस को ये झटका लगा
खंडवा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री शिवराज की मौजूदगी में उन्होंने रविवार को भाजपा की सदस्यता ली। उनके साथ सनावद नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष लाली शर्मा भी भाजपा में शामिल हुए। सचिन को गुर्जर समाज का नेता माना जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios