Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब! जब CM शिवराज के सामने मंत्रीजी महिला प्रत्याशी के बालों में ढूंढने लगे चश्मा, कांग्रेस बोली-शर्म करो

यह वीडियो सतना की रैगांव विधानसभा सीट की सभा का है। सीएम शिवराज अपनी महिला उम्मीदवार प्रतिमा बागड़ी के लिए वोट मांगने के लिए रैली करने के पहुंचे हुए थे।  इसी बीच मंच पर मौजूद मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह महिला प्रत्याशी के बालों में अपना चश्मा ढूंढते रहे।

Madhya Pradesh, minister in Satna was looking for his glasses in lady candidates hairs in front of CM Shivraj Singh Chauhan
Author
Satna, First Published Oct 18, 2021, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सतना. मध्य प्रदेश में उपचुनावों में जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरा जोर लगा रही हैं। दोनों ही पार्टियां रैली पर रैली करे जा रही हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह मंच पर महिला प्रत्याशी के बालों में अपना चश्मा ढूंढते दिख रहे हैं।

सीएम शिवराज के सामने हुआ ये सब
दरअसल, यह वीडियो सतना की रैगांव विधानसभा सीट की सभा का है। सीएम शिवराज अपनी महिला उम्मीदवार प्रतिमा बागड़ी के लिए वोट मांगने के लिए रैली करने के पहुंचे हुए थे। मुख्यमंत्री के पास स्टेज पर प्रत्याशी प्रतिमा भी खड़ी हुई थीं। इसी बीच मंच पर मौजूद मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह उठे और अपना परिचय देने के बाद जैसे ही वह बैठने लगे तो उनकी जेब में रखा चश्मा प्रतिमा बागड़ी के बालों में फंस गया।

इसे भी पढ़ें-ऐसी भी बर्थडे पार्टी : बकरे का मनाया जन्मदिन, मोहल्ले को दी दावत, शादी की तरह हुआ बड़ा जश्न

ना महिला प्रत्याशी को खबर ना ही मंत्री जी को होश
हैरानी की बात यह है कि जब यह चश्मा बालों में फंसा तो इस बात की भनक ना तो मंत्री जी को लगी और ना ही  प्रतिमा बागड़ी को कुछ भी आभास हुआ। काफी देर तक वह चश्मा फंसा रहा। कुछ देर के बाद जब मंत्री बृजेंद्र सिंह ने अपनी जेब में देखा तो वह नहीं था। फिर वह उसे खोजने लगे। पास में बैठे एक नेता ने कहा कि आपका चश्मा मैडम के बालों में लगा है। तो मंत्री जी उसे निकालने लगे तभी  प्रतिमा ने मुड़कर देखा और कहा कि मैं अपना चश्मा निकाल रहा हूं। यह सुनते ही मंच पर मौजूद सभी नेता ठहाके लगाकर हंस पड़े। इसी दौरन चश्मा निकालते हुए यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

इसे भी पढ़ें-कल है ईद-मिलाद-उन-नबी: कई राज्यों में जुलूस पर पाबंदी, गुजरात में शर्तों के साथ छूट, जानिए महत्व-इतिहास

कांग्रेस के हमले के बाद मंत्री जी को देने पड़ी सफाई
सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही कांग्रेस को मौका मिल गया और महिला सुरक्षा से जोड़ते हुए बीजेपी पर हमला कर दिया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब विधायक का चुनाव लड़ने वाली महिला से ही इस तरह की छेड़छाड़ की जाती है तो अन्य के साथ क्या होता होगा। सात ही कहा कि मंत्री जी कुछ तो शर्म करिए। इसके बाद ममाला तूल पकड़ता देख मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने इस पर सफाई दी है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios