Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस घोड़े के कारण विवादों में घिरी सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा, नाराज हो गई मेनका गांधी की संस्था

संस्था के एक अधिकारी ने बताया कि जिस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही थी, उसी वक्त संयोगितागंज इलाके में यह घोड़ा नजर आया था।

Horse painted saffron in Scindia's Jan Ashirwad Yatra, Maneka Gandhi organization filed a case
Author
Indore, First Published Aug 20, 2021, 6:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तीन दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा का समापन गुरुवार को इंदौर में हुआ। लेकिन उनकी यह यात्रा अब विवादों में घिर गई है। दरअसल, यात्रा के दौरान एक घोड़े को भाजपा के झंडे के रंग में रंगा गा था। ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था 'पीपल फॉर एनिमल्स' ने पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज करने के लिए लिय शिकायत की है।

इसे भी पढ़ें-जब सिंधिया ने अपनी ही पार्टी के विधायक को लगाई फटकार, गुस्से से कहा- अभी शांत रहो

संस्था के एक अधिकारी ने बताया कि जिस समय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही थी, उसी वक्त संयोगितागंज इलाके में यह घोड़ा नजर आया था। उसे पूरी तरह से भाजपा के झंडे के रंग में रंगा गया था। उसके ऊपर भाजा का चिन्ह कमल भी बनाया गया।अब उन्होंने इस मामले में संयोगितागंज थाने में लिखित शिकायत की है।

बताया जा रहा है कि BJP नेता रामदास गर्ग उस घोड़े को लेकर आए थे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया पहली बार दिनों दिनों के मालवा यात्रा पर आए थे। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता को दी।

इसे भी पढे़ं-  मप्र को मिली नई उड़ान, जबलपुर-दिल्ली रूट पर IndiGo की फ्लाइट्स को सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी


महाराज मेरा अतीत
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस कॉन्प्रेस के दौरान कहा कि महाराज मेरा अतीत है और ज्योतिरादित्य मेरा वर्तमान। बता दें कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज के नाम से जाना जाता है। जब वो कांग्रेस में थे तब भी उन्हें महाराज ही कहा जाता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios