Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब सिंधिया ने अपनी ही पार्टी के विधायक को लगाई फटकार, गुस्से से कहा- अभी शांत रहो

सिंधिया ने इंदौर में राज्य और केन्द्र सरकार के कामों की जमकर तारीफ की वहीं, कांग्रेस पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा। 

Jyotiraditya Scindia reprimanded MLA Akash Vijayvargiya during Jan Ashirwad Yatra
Author
Indore, First Published Aug 20, 2021, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार इंदौर के दौरे पर थे। सिंधिया यहां तीन दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल थे। गुरुवार को इंदौर में यात्रा का समापन हुआ। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही पार्टी के विधायक और भाजपा नगर अध्यक्ष को मंच से फटकार लगा दी।

इसे भी पढे़ं-  गजब मामला: यहां एक मजदूर की सुरक्षा में 24 घंटे रहती है पुलिस, गाड़ी चलाने से लेकर घर तक रहता पहरा 

आकाश विजयवर्गीय की बंद कराई बोलती
दरअसल, यात्रा के समापन के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेस कर रहे थे। मीडिया से चर्चा के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय और भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे आपसे में बात कर रहे थे। इस दौरान सिंधिया को डिस्टर्ब हो रहा था जिसके बाद सिंधिया ने आकाश विजयवर्गीय को डांटते हुए कहा- अभी शांत रहो आकाश। जिसका बाद आकाश विजयवर्गीय मंच से नीचे उतर गए। 

शिवराज के नेतृत्व में होंगे चुनाव
सिंधिया ने इंदौर में राज्य और केन्द्र सरकार के कामों की जमकर तारीफ की वहीं, कांग्रेस पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि पिछले 70 सालों में देश को सिर्फ 75 एयरपोर्ट मिले थे जबकि पीएम मोदी की सरकार में मात्र सात साल में देशभर में 61 एयरपोर्ट बनाए गए हैं। हवाई सुविधा बढ़ाने के लिए 2025 तक देश में एक हजार नए हवाई रूट बनाने का लक्ष्य रखा गया है। 2023 में किसके नेतृत्व में होंगे विधानसभा के चुनाव इस सवाल पर सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ऐतिहासिक काम कर रही है। 2023 का चुनाव भी उन्हें के नेतृत्व में होगा और शिवराज के नेतृत्व में हम मध्यप्रदेश को नई ऊंचाइयों में लेकर जाएंगे।

इसे भी पढ़ें- 'महाराजा नहीं भाई साहब कहिए', जन आशीर्वाद यात्रा के तहत क्या बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया?

महाराज मेरा अतीत
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस कॉन्प्रेस के दौरान कहा कि महाराज मेरा अतीत है और ज्योतिरादित्य मेरा वर्तमान। बता दें कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज के नाम से जाना जाता है। जब वो कांग्रेस में थे तब भी उन्हें महाराज ही कहा जाता था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios