Asianet News HindiAsianet News Hindi

लेडी पुलिसकर्मी ने मोस्ट वॉन्टेड से कहा-मुझसे शादी करोगे, यह सुनकर वो आसमान में उड़ने लगा

मप्र के छतरपुर में एक मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल और लेडी पुलिस के 'रिश्ते' से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी सामने आई है। हालांकि यह टोटल फिल्म जैसी कहानी  है। इस रिश्ते में सच्चाई बिलकुल नहीं है।
 

Lady police set up trap to catch a most wanted in chhatarpur
Author
Bhopal, First Published Nov 30, 2019, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

छतरपुर(मप्र).  शातिर क्रिमिनल्स को पकड़ने पुलिस भी फिल्मी कहानियों की मदद लेती है। यह मामला भी ऐसा ही है। एक मोस्ट वॉन्टेड को पकड़ने पुलिस ने लेडी पुलिसकर्मी के जरिये जाल बिछाया। लेडी पुलिसकर्मी 'ड्रीम गर्ल' बनकर वॉन्टेड से बात करने लगी। मामला शादी तक पहुंचा, लेकिन जैसे ही क्रिमिनल शादी के सपने संजोए मंदिर पहुंचा, हाथ में हथकड़ी डल गई। आरोपी हत्या और डकैती के मामले में वॉन्टेड था।


क्रिमिनल के लिए राधा बनी लेडी पुलिसकर्मी
पुलिस ने बताया कि आरोपी बालकिशन चौबे लंबे समय से फरार था। वो पुलिस को चकमा देकर छुप जाता था। उसे पकड़ने एक प्लानिंग रची गई। सब इंस्पेक्टर माधवी अग्निहोत्री(28) ने फेसबुक के जरिये बालकिशन से दोस्ती की। माधवी ने खुद को राधा बताकर पेश किया। माधवी ने बताया कि वो छतरपुर से है, लेकिन दिल्ली में मजदूरी करती है। दोनों के बीच बातचीत हुई और फोन नंबर का आदान-प्रदान। फिर फोन पर बात हुई। इसके बाद सिर्फ तीन चैटिंग के जरिये माधवी ने बालकिशन को अपना लट़्टू बना लिया। इसके बाद सीधे शादी का प्रस्ताव रख दिया। यह सुनकर बालकिशन मानों आसमान में उड़ने लगा।

पुलिस के मुताबिक, बालकिशन आशिक मिजाज है। इसका फायदा पुलिस ने उठाया। गुरुवार को बालकिशन छतरपुर के पास एक गांव पहुंचा। माधवी ने उसे शादी के लिए एक मंदिर में बुलाया था। पुलिस को मालूम था कि आरोपी गोली चलाने से पहले रत्तीभर भी नहीं सोचता। इसलिए पुलिस को सतर्क रहने की जरूरत थी। आरोपी जैसे ही मंदिर पहुंचा, पुलिसवालों ने उसे जमीन पर पटक लिया।

आरोपी को मप्र और उत्तर प्रदेश की पुलिस तलाश रही थी। उस पर हत्या के अलावा डकैती जैसे 15 संगीन अपराध दर्ज हैं। माधवी ने बताया कि आरोपी को मप्र और यूपी के बॉर्डर पर एक मंदिर में बुलाया गया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios