भोपाल (मध्य प्रदेश). कोरोना के कहर में हर कोई अपने घर जाना चाहता है। लॉकडाउन में देश से ऐसी मजदूरों की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जहां वह हजारों किलोमीटर पैदल चलकर अपने गांव जा रहे हैं। लॉकडाउन-4 के बीच मध्य प्रदेश से एक गजब का किस्सा सामने आया है। जहां एक कारोबारी ने अपनी बेटी समेत चार लोगों को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए 180 सीटों वाला पूरा प्लेन ही बुक कर लिया।

4 लोगों के लिए बुक किया 180 सीटर विमान
दरअसल, यह शराब कारोबारी जगदीश अरोड़ा हैं, जो मध्य प्रदेश में सोम डिस्टिलरीज के मालिक हैं। जिन्होंने अपनी बेटी उसके दो बच्चे और एक बच्चों की नैनी को भोपाल से दिल्ली लाने के लिए 180 सीटर विमान (एयरबस A320) हायर किया था। एयरलाइन के एक अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि यह विमान एक परिवार के चार सदस्यों को ले जाने के लिए 25 मई को यहां पहुंचा था। जो एक घंटे बाद वापस दिल्ली रवाना हो गया था।

चार लोगों के लिए खर्च किए इतने लाख रुपए
जानकारी के मुताबिक, इस स्पेशल विमान ने सुबह 9.30 बजे दिल्ली से उड़ान भरी और करीब 10.30 बजे भोपाल पहुंचा था। इसके बाद विमान में चार यात्रियों को बिठाने के बाद भोपाल से 11.30 बजे दिल्ली के लिए वापस रवाना हुआ। विशेषज्ञों के अनुसार इस एयरबस-320 को किराए पर एक चक्कर का किराया करीब 20 लाख रुपए है। 

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना