Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटों ने शार्प शूटर से कराई पिता की हत्या, रची फिल्मी कहानी..खर्च किए 2 लाख..बोले-उन्हें मारना सही फैसला

दोनों बेटे संजय और धर्मवीर ने ने कहा कि हमने पिता अतिबल सिंह यादव की हत्या करने के लिए सिंतबर में ही पूरी कहानी बना ली थी। सब प्लान कर लिया था कि उनको कब और कहां मौत देनी है। इसके लिए हमने शार्प शूटर रोविन को दो लाख की सुपारी दी थी।

Madhya pradesh, 2 sons get their father killed by sharp shooters in Bhind
Author
Bhind, First Published Oct 20, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड (मध्य प्रदेश). एक महीने 2 अक्टूबर को भिंड में हुई एक बुजुर्ग की हत्या के मामले मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इस मामले में दो सगे भाइयों ने ही अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी। आरोपियों ने इसके लिए शार्प शूटर हायर किए थे। जिसके लिए उन्होंने पूरे दो लाख रुपए खर्ज किए थे। पकड़े जाने के बाद हत्यारे बेटों को पिता को मारने का कोई मलाल नहीं है।

पिता को मारने के बाद नहीं कोई मलाल
दोनों आरोपी बेटों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही कहा-हां हमने उनकी हत्या की है। अगर उनको मारते नहीं तो क्या करते। उन्होंने हमें भूखे मरने की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। अपनी संपत्ति में से वह हमें एक रुपया भी नहीं दे रहे थ। एक जमीन का टुकड़ा तक नहीं दिया था। जब भी उनके पास जाते तो वह डांट फटकार के भगा देते थे।

यह भी पढ़ें-पितृ पक्ष में खौफनाक घटना: बेटों ने बुजुर्ग पिता की हत्या, बीच सड़क मारीं गोलियां..एक भाई को भी मार डाला

शार्प शूटर के साथ 20 दिन पहले बनाया था प्लान
पूछताछ में दोनों बेटे संजय और धर्मवीर ने ने कहा कि हमने पिता अतिबल सिंह यादव की हत्या करने के लिए सिंतबर में ही पूरी कहानी बना ली थी। सब प्लान कर लिया था कि उनको कब और कहां मौत देनी है। इसके लिए हमने शार्प शूटर रोविन के साथ बैठकर करीब बीस दिन पहले दो लाख की सुपारी दी थी और पचास हजार एडवांस भी दे दिए। थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है इस मामले में शार्प शूटर की तलाश है। 

यह भी पढ़ें-'पत्नी के कई लड़कों से संबंध..उसकी हरकतें जीने नहीं देती, मरने से पहले खूब रोया पति..फिर किया सुसाइड

बीच सड़क पर पिता को मारी थी गोली
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली वारदात सुरपुरा थाना इलाके के रमा गांव की है। जहां 2 अक्टूबर पितृ पक्ष में शनिवार को दोनों बेटे संजय और धर्मवीर ने अपने पिता अतिबल सिंह यादव की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की वजह के पीछे जमीनी विवाद है। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे।

.एक भाई को भी मार डाला
बता दें कि आरोपी बेटों ने करीब 10 साल पहले अपने एक भाई को भी जहर देकर मार दिया था। जिसके चलते पिता दोनों से नाराज रहते थे। इतना ही नहीं दोनों को संपत्ति से भी बेदखल कर दिया था। इस बात से वह पिता से खफा थे और उनकी हत्या की साजिश रच डाली।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios