Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलग अंदाज में CM शिवराज: जनता के बीच कह दी ऐसी बात कि लगे ठहाके और बजीं तालियां, लोग बोले-जय हो मामाजी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ((shivraj singh chouhan) अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर वह ऐसी कुछ वजह से चर्चा में हैं। खंडवा में आम सभा को संबोधित करते वक्त सीएम शिवराज ने राजस्व के घाटे की बात भी बड़े ही मजेदार अंजाद में कही। जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। 

 

madhya pradesh cm shivraj singh chouhan Statement on funny  and unique way in  khandwa
Author
Khandwa, First Published Sep 22, 2021, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा (मध्य प्रदेश). मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ((shivraj singh chouhan) अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर वह ऐसी कुछ वजह से चर्चा में हैं। खंडवा में आम सभा को संबोधित करते वक्त सीएम शिवराज ने राजस्व के घाटे की बात भी बड़े ही मजेदार अंजाद में कही। जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। 

मुख्यमंत्री की बात सुनते ही जनता ने लगाए जमकर ठहाके
दरअसल, सीएम शिवराज एक दिवसीय दौरे पर खंडवा पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। इस बीच वह कहने लगे 'मामा कड़की में, उधार ले लूं, बाद में चुका देंगे यार' सीएम इस बात पर सभा में मौजूद जनता ने जमकर ठहाके लगाए और तालियां भी बचाईं।

सीएम ने कहा- पहले उधार लेकर करेंगे जरूरी काम 
मुख्यमंत्री ने बाद में विस्तार से बात करते हुए कहा कि, हम कड़की में हैं इसमें कोई मत नहीं है, क्योंकि कोरोना की वजह से पिछले 16 महीने में से 8 महीने तो सूखे ही निकल गए। कहीं से ना तो कोई टैक्स नहीं आया और ना ही और कुछ। क्या करें अब आपका मामा भी परेशानी में आ गया है। लेकिन हम क्या कर सकते हैं। अब हमने तय किया है कि चाहे फिर पैसा उधार ही क्यों ना लेने पड़े, उधार लेंगे और जो जरूरी काम होंगे उनको निपटाएंगे।

आम जनता से जुड़ी योजनाएं बंद नहीं होंगी
सीएम ने आम जनता से कहा कि फिलहाल कोरोना नियंत्रण में चल रहा  है। जैसी हमारा समय अच्छा आएगा उधारी चुका देंगे।  कड़कीके समय में हम आम जनता से जुड़ी योजनाएं बंद नहीं करेंगे।  उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि आप चिंता नहीं करे सब ठीक होगा। आपके काम नहीं रुकने दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-Azadi ka Amrit Mahotsav:इन्वेस्टर्स को आजादी, नेशनल सिंगल विंडो से 19 डिपार्टमेंट्स का अप्रूवल एक क्लिक पर

यह भी पढ़ें-ये क्या बोल गए शिवसेना नेता गीते-Backstabber शरद पवार मेरे गुरु नहीं हो सकते, उन्होंने कांग्रेस को धोखा दिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios