Asianet News HindiAsianet News Hindi

LIFE का लास्ट LIVE : सोशल मीडिया के लिए स्टंट वीडियो बना रहा था लड़का और पीछे से आ गई ट्रेन...

चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने के लिए संजू ने अपने दोस्त को मोबाइल दिया और कहा कि इंजन के आने तक वीडियो बनाना फिर में यहां से हट जाऊंगा। संजू ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने के बाद हट नहीं पाया, ट्रैक पर युवक को देख ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी दिया लेकिन संभलने से पहले वह इंजन की चपेट में आ गया।

madhya pradesh, Hoshangabad, Itarsi, making a video for instagram in front of a speeding train lost his life stb
Author
Hoshangabad, First Published Nov 22, 2021, 8:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटारसी (होशंगाबाद) : मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) में मालगाड़ी के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में एक लड़के की जान चली गई। मामला इटारसी (Itarsi) का बताया जा रहा है। रविवार शाम युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर गया था। फिल्मी स्टाइल में वह ट्रेन के सामने चलकर वीडियो बनवा रहा था लेकिन तभी वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया, उसके सिर में गंभीर चोट आई। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं बेटे की मौत की खबर से बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार मृतक संजू चौरे पांजरा कला गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम कृष्ण कुमार चौरे है। संजू अपने नाबालिग दोस्त के साथ नागपुर (Nagpur) रेलवे ट्रैक पर शरद देव बाबा की पुलिया के पास गया था। यहां शाम को चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने के लिए संजू ने अपने दोस्त को मोबाइल दिया और कहा कि इंजन के आने तक वीडियो बनाना फिर में यहां से हट जाऊंगा। संजू ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने के बाद हट नहीं पाया, ट्रैक पर युवक को देख ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी दिया लेकिन संभलने से पहले वह इंजन की चपेट में आ गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई और वह वहीं गिर गया।

 

..और चली गई जान
संजू के दोस्त ने किसी तरह इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंची और उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार दोपहर युवक के शव को पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जांच में पता चला है कि संजू फिल्मी स्टाइल में इस तरह के वीडियो वनाकर अपने एकाउंट पर अपलोड करने का आदी था, उसका यही शौक उसके लिए जानलेवा साबित हो गया।

इसे भी पढ़ें-Bihar: पत्रकार को गोली मारकर भाग रहे गुंडे को भीड़ ने पकड़ा और जमकर पीटा,अस्पताल ले जाकर पुलिस ने लगाए ठहाके

इसे भी पढ़ें-Up News: मां के पड़ोसी भतीजे ने बच्चे को उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios