Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में दिल को झकझोर देने वाली घटना: एक साथ एक ही घर के 4 भाई-बहन की मौत..आंगन में पड़े शव देख बिलख रहा परिवार

 दिल को झकझोर देने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के पाढर इलाके की है। जहां चार चचेरे भाई-बहन की एक दर्दनाक मौत हो गई। वह नहाने के लिए डैम में गए थे, लेकिन वापस उनके शव घर लौटे। पूरे परिवार में मातम छा गया है। इस घटना के बाद से हर कोई आंसू बहा रहा है।

Madhya Pradesh news emotional story four brothers- and sisters death Together by drowning in dam
Author
Betul, First Published Nov 18, 2021, 8:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक ही परिवार के चार भाई-बहनों की एक पानी से भरे डैम में डबूने से मौत हो गई। घटना में मारे जाने वाले चारों मृतक नाबालिग थे। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम छा गया है। माता-पिता बच्चों के चेहरे देख बिलख रहे हैं।

एक साथ खेल-खेल में थम गईं मासूमों की सांसे
दरअसल, यह दिल को झकझोर देने वाली यह घटना बैतूल जिले के पाढर इलाके की है। जहां चार चचेरे भाई-बहन गुरुवार दोपहर एक डैम में नहाने के लिए गए हुए थे। डैम में नहाते वक्त चारों मस्ती करने लगे और इसी दौरान गहराई में जाने पर एक-एक की मौत हो गई। हैरानी की बत यह है कि बच्चों ने नहाने वाली बात घर में किसी को नहीं बताई थी। काफी देर होने तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परजिनों ने उनकी तलाश शुरू की। डैम किनारे ग्रामीणों ने जब बच्चों के कपड़े पड़े देखे तब पता चला कि वह यहां आए हुए थे।

पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की सूचना मिलते ही परिजन डैम पर पहुंचे और बच्चों के कपड़ों के आधार उनकी शिनाख्त की। वहीं पुलिस भी जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची। चारों के शव डैम से निकाले गए। बच्चों की पहचान निखिल, प्रतीक कशिश और आयशा के रुप में हुई। शव परजिनों को सौंप दिए गए हैं। जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

दो सगे भाई तो दो माम-मौसी की बेटियां थीं
बता दें कि निखिल और प्रतीक सगे भाई थे, जो कि प्रदीप धौलपुरी के बेटे थे। प्रदीप पाढर हॉस्पिटल में एक वार्ड बॉय के रुप में काम करते हैं। वहीं कशिश और आयाशा मामा और मौसी की बेटिया थीं। जो कि कुछ दिन पहले ही पाढर आई हुई थीं। चारों मिलकर खेलने का बोलकर घर से निकले थे और वह नहाते वक्त डैम में डा डूबे। वहीं मामले की जानकारी देते हुए।

यह भी पढ़ें-शादी के कुछ दिन बाद ही दूल्हे ने अपनी दुल्हन की हत्या, पुलिस से बोला-मेरे एग्रीमेंट में लिखी थी ये बात!

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

पिता ने भी नहीं बचाया, बेटी के साथ 400 लोगों ने किया बलात्कार, ऐसी है 16 साल की लड़की की दर्दनाक कहानी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios