Asianet News Hindi

करीना कपूर के खिलाफ MP में दर्ज हुई FIR, अपनी 'प्रेग्नेंसी बुक' पर बुरी फंसी एक्ट्रेस..जानिए पूरा मामला

करीना कपूर खान के खिलाफ यह शिकायत जबलपुर के ओमती थाने में ईसाई समाज के लोगों ने दर्ज करवा दी है। ईसाई समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। 

madhya pradesh news kareena kapoor complaint registered in police station for controversy book name pregnancy bible  KPR
Author
Jabalpur, First Published Jul 20, 2021, 2:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के खिलाफ मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बुक का टाइटल 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' रखा है। जिसे लेकर जगह-जगह विवाद शुरू हो गया है। ईसाई समाज टाइटल नेम पर आपत्ति जताई है।

ईसाई महासभा टाइटल हटाने की मांग
दरअसल, यह शिकायत जबलपुर के ओमती थाने में  लिखित में दर्ज करवाई है। ईसाई समाज के लोगों ने करीना पर आरोप लगाया है कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। साथ ही ईसाई महासभा ने इस टाइटल को जल्द ही हटाने की मांग की है।

पुलिस को अधिकारियों के निर्देश का इंतजार
ओमती थाने के टीआई ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत मिली है। इसे लेकर हमने सीनियर अफसरों को बता दिया है। इसके बाद उनके निर्देश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देश के दूसरे राज्यों में भी दर्ज हुई शिकायत
बता दें कि कुछ महीने पहले ही करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी और अनुभवों को लेकर एक बुक लिखी है। इस किताब का नाम उन्होंने प्रेग्नेंसी बाइबिल दिया है। जिसको लेकर ईसाइ धर्म महासभा ने विवाद शुरू कर दिया है।  जबलपुर के अलावा देश के शहरों में भी करीना के खिलाफ शिकायत दी गई है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios