Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग: इंस्पेक्टर ने पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को उड़ाया, बेटी को बाहर भेज टीवी के सामने किया कांड

मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सब इंस्पेक्टर पहले सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारकर हत्या की। इसके बाद खुद ने भी सुसाइड कर लिया। 

madhya pradesh news sub inspector shoots his wife then commits suicide by service revolver  in shahdol
Author
Shahdol, First Published Oct 31, 2021, 4:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शहडोल, मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सब इंस्पेक्टर पहले सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारकर हत्या की। इसके बाद खुद ने भी सुसाइड कर लिया। घटना का पता चलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी समेत तमाम अफसर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें-Video: 'मुझे थाने में रहना है,घर नहीं जाऊंगा', 4 साल के बच्चे को मनाने के लिए पुलिस को करने पड़े कई जतन

इस वजह से घटना को दिया अंजाम
दरअसल, यह दर्दनाक मामला शहडोल के पुलिस लाइन के वार्ड नंबर-12 का है। जहां पटेल नगर में रहने वाले एसआई हीरा सिंह परस्ते व उनकी पत्नी की किराए के मकान में लाश मिली। सिटी कोतवाली पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि यह वरदात घरेलू कलह को लेकर हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। 

 

इसे भी पढ़ें-जो बीत गया वह नहीं सुलझेगा' जानिए कांग्रेस पर क्या बोले कैप्टन, BJP और आगे की रणनीति पर दिया ये जवाब

बेटी को बाहर भेज किया दोनों को शूट
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सोनाली गुप्ता ने बताया कि एसआई हीरा सिंह परस्ते रीवा जिले के पनवार थाने में पदस्थ थे। वह मूल रुप से अनूपपुर जिले के खम्हरिया के रहने वाले थे। पति-पत्नी शहडोल के पटेल नगर में किराये के मकान में रहते थे। शनिवार को जब यह घटना घटी उस दौरान उनका बेटा कोचिंग गया हुआ था। बेटी टीवी देख रही थी, इसी बीच पुलिसवाले ने बेटी को बाहर भेजा और टीवी की आवाज तेजकर पत्नी को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी शूट कर लिया। मौके पर ही दोनों की डेथ हो गई। 

इसे भी पढ़ें-चुनावी फुर्सत मिली तो ये क्या करने लगे CM Shivraj हाथों का हुनर देख लोगो बोले-गजब मामा..किया बड़ा ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios