Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi in Bhopal:आदिवासियों के स्वागत में CM शिवराज ने बदली ट्वीटर प्रोफाइल,विधायक तिलक लगाकर कर रहे वेलकम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी की प्रोफाइल फोटो बदल दी है। फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और कू के प्रोफाइल पर अपनी आदिवासी वेशभूषा में फोटो लगा दी है। प्रोफाइल कवर पर जनजातीय गौरव दिवस का बैनर लगा हुआ है। 

madhya pradesh, pm narendra modi bhopal visit, cm shivraj singh chouhan changed his profile on social media stb
Author
Bhopal, First Published Nov 15, 2021, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल : जनजातीय गौरव दिवस महासम्मलेन में PM नरेंद्र मोदी (narendra modi) के शामिल होने से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) आदिवासी रंग में पूरी तरह रंग गए हैं। उन्होंने जनजातीय गौरव दिवस (Janjatiya Gaurav Diwas) के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी की प्रोफाइल फोटो बदल दी है। फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और कू के प्रोफाइल पर अपनी आदिवासी वेशभूषा में फोटो लगा दी है। साथ ही प्रोफाइल कवर पर जनजातीय गौरव दिवस का बैनर लगा हुआ है। रविवार दोपहर तक मुख्यमंत्री के इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर शिवराज सिंह चौहान की मास्क लगी हुई फोटो होती थी और प्रोफाइल कवर में आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का बैनर दिखाई पड़ता था।

करीब डेढ़ साल बदली प्रोफाइल
इससे पहले तक सोशल मीडिया अकाउंट पर शिवराज सिंह चौहान की मास्क लगी हुई फोटो होती थी और प्रोफाइल कवर में आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का बैनर दिखाई पड़ता था। मुख्यमंत्री ने इंटरनेट मीडिया के प्लेटफॉर्म पर करीब डेढ़ साल बाद अपनी प्रोफाइल में बदलाव किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं। जनजातीय गौरव दिवस का कार्यक्रम मुख्यमंत्री सहित सरकार के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है, इस लिहाज से उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो फिलहाल बदल ली है।

रविवार को आदिवासियों के साथ किया था डांस
सीएम शिवराज की यह फोटो रविवार सुबह राजधानी के जनजातीय संग्रहालय में आयोजित कार्यक्रम की है। जहां वह उन आदिवासी लोक कलाकारों से रूबरू हुए थे। मुख्यमंत्री ने लोक कलाकारों के अलग-अलग समूहों के साथ डांस भी किया। ये सभी आदिवासी कलाकार सोमवारको मुख्य समारोह में अपनी प्रस्तुति देने के लिए आए हुए हैं। 

मंत्री-विधायक स्वागत में जुटे
इधर, जनजातीय गौरव दिवस के महासम्मेलन में पधारे जनजातीय भाइयों का जमकर स्वागत-सत्कार हो रहा है। सरकार के मंत्री और विधायक उनके आवभगत में जुटे हैं। भोपाल की सीमा में दाखिल होने पर उनका शानदार स्वागत किया गया। विधायक रामेश्वर शर्मा ने तिलक लगाकर उनका सत्कार किया।  गांधी नगर के सागर पब्लिक स्कूल में खरगोन और झाबुआ से आए लोगों का बस से आगमन होने पर ढोल बजाकर बारातियों की तरह स्वागत किया गया। अधिकारियों ने खड़े होकर उन्हें तिलक लगाया और पुष्प वर्षा की। विधायक रामेश्वर शर्मा और कलेक्टर अविनाश लवानिया ने उनके साथ ही बैठकर भोजन किया।

इसे भी पढ़ें-PM Modi के स्वागत के एक दिन पहले आदिवासी रंग में रंगे सीएम शिवराज, जमकर झूमे..लोग बोले- मामा तो गजब कर दियो

इसे भी पढ़ें-PM Modi के लिए झाबुआ की जैकेट, डिंडोरी की साफा-माला और जोबट से आया धनुष-बाण

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios