Asianet News Hindi

नहीं थम रहा मजदूरों की मौत का सिलसिला..MP में एक और भीषण हादसा..पति पत्नी समेत 4 की दर्दनाक मौत

लॉकडाउन की वजह से पलायन कर रहे मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।  ऐसी ही एक दर्दनाक हादसे की खबर मध्य प्रदेश के बड़वानी से सामने आई है। जहां एक ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। 

madhya pradesh road accident four worker died in barwani kpr
Author
Barwani, First Published May 17, 2020, 11:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बड़वानी/इंदौर (मध्य प्रदेश). लॉकडाउन की वजह से पलायन कर रहे मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।  ऐसी ही एक दर्दनाक हादसे की खबर मध्य प्रदेश के बड़वानी से सामने आई है। जहां एक ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। 

पत्नि-पत्नी और दो साथियों की मौके पर मौत
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा रविवार सुबह बड़वानी शहर में महाराष्ट्र से इंदौर लौट रहे मजदूरों के साथ हुआ। जिसमें प्रवासी मजदूर उसकी पत्नी और 2 अन्य लोगों की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल अभी तक मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है और ना ही प्रशासन का कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।

4 दिन पहले गुना में हुआ था भीषण हादसा
बता दें इससे पहले बुधवार को गुना में भीषण सड़क हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई थी। इस सड़क हादसे में करीब 50 से अधिक मजदूर घायल हो गए थे। ये सभी मजदूर ट्रक में सवार होकर महाराष्ट्र से यूपी की ओर लौट रहे थे।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद ट्रेन हादसे में 16 की मौत
वहीं एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पैदल घर जा रहे 16 मजदूरों उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब वह आराम करने के लिए रेल की पटरियों पर सो गए थे, तभी मालगाड़ी ने उन्हें कुचल दिया। औरंगाबाद ट्रेन हादसे में 16 मजदूरों की जानें गई थीं। यह सभी मजदूर भी मध्य प्रदेश में अपने घरों की ओर वापस लौट रहे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios