Asianet News Hindi

मैडम ले रही थीं ऑनलाइन क्लास, तभी बच्चों के मोबाइल में चल गई पोर्न फिल्म..पेरेंट्स में हड़कंप

कोरोना के कहर के चलते देश भर में स्कूल-कॉलेजों में बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस ली जा रही है। बच्चों को घर में ही लैपटॉप या फिर स्मार्टफोन के जरिए पढ़ाया जा रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना घटी

Madhya Pradesh Shameful video run during online class in children mobile in shyopur kpr
Author
Sheopur, First Published Sep 15, 2020, 3:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्योपुर (मध्य प्रदेश). कोरोना के कहर के चलते देश भर में स्कूल-कॉलेजों में बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस ली जा रही है। बच्चों को घर में ही लैपटॉप या फिर स्मार्टफोन के जरिए पढ़ाया जा रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना घटी।, जहां ऑनलाइन क्लास लेते वक्त बच्चों के मोबाइल पर पोर्न फिल्म चल गई। जिसके बाद अभिभावकों के बीच हड़कंप मच गया।

स्कूल की मैडम ले रही थीं क्लास
दरअसल, श्योपुर जिले के एक निजी स्कूल में वॉट्सअप ग्रुप पर क्लास चल रही थी। इसी दौरान अचानक से बच्चों के मोबाइल पर अश्लील वीडियो चलने लगी, जिसके बाद पेरेंट्स के बीच हड़कंप मच गया। यह हरकत देख बच्चों के अभिभावक परेशान रह गए कि कैसे यह शर्मनाक घटना घटी। जिस समय यह मामला सामने आया उस दौरान क्लास स्कूल की मैडम ले रही थीं।

स्कूल के खिलाफ सड़कों पर उतरे अभिभावक 
बच्चों के परिजनों ने मामला सामने आने के बाद सड़कों पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इसके बाद छात्र संगठन एनएसयूआई ने पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। जानकारी लगने के बाद स्कूल प्रशासन ने तत्काल स्कूल की ऑनलाइन क्लासों को बंद कर दिया

प्रिंसिपल बताया किसने की है यह हरकत
वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल कि यह शर्मनाक घटना हमारे किसी भी टीचर ने नहीं की है। यह हरकत किसी हैकर की करतूत है। हमने सभी ऑनलाइन क्लास को रोक दिया है। सारी चीजें ठीक करने के बाद क्लास फिर से शुरू करेंगे। साथ ही क्लास की सिक्योरिटी को और मजबूत करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios