Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM शिवराज के मंत्री का गजब बयान, 'टंट्या मामा का ताबीज रखो..कोरोना आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा'

 मध्य प्रदश में शिवराज सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने अनोखा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टंट्या मामा की ताबीज अपने पास रखिए, कोरोना आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। मंत्री का बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

madhya pradesh shivraj singh chouhan minister usha thakur statement on tantya mama and corona
Author
Indore, First Published Dec 2, 2021, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) ने पूरी दुनिया के होश उड़ा कर रखे हुए हैं। आम आदमी से लेकर सरकार इससे डरे हुए हैं। वहीं डॉक्टर और वैज्ञानिक इसका तोड़ निकालने में जुटे हुए हैं। लेकिन इसी बीच मध्य प्रदश (madhya pradesh) में शिवराज सरकार (shivraj sarkar) के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ( minister usha thakur) ने अनोखा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टंट्या मामा की ताबीज अपने पास रखिए, कोरोना आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। मंत्री का बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टंट्या मामा के ताबीज से दूर रहता है कोरोना
दरअसल, इंदौर में कोरोना एक बार फिर मामले सामने आने लगे हैं। इसी को लेकर मीडिया ने जब इंदौर में मौजूद एमपी की मंत्री उषा ठाकुर से कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर सावधानी बरतने सवाल किया तो उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना कुछ नहीं है, अभी सभी पूर्ण रुप से स्वस्थ हैं। मंत्री ने कहा-टंट्या मामा के ताबीज बंटते हैं, जिसे बांधने या अपने पास रखने से कोरोना दूर दूर तक नहीं आता है। इससे लोग जल्द ही ठीक हो जाते हैं।

दो दिन बाद मनाया जाएगा टंट्या मामा के बलिदान दिवस
बता दें कि 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर महू के पातालपानी में एक बड़ा समारोह करने जा रही है। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan )भी शिरकत करेंगे। वहीं करीब 1 लाख आदिवासी भी इसमें शामिल होंगे। शिवराज सरकार आदिवासी वोट बैंक को अपने खाते में लाने के लिए लगातार आदिवासियों को लेकर इस तरह के बयान और ऐलान कर रही है।

आदिवासियों को लुभाने के लिए शिवराज सरकार के कई ऐलान
बीते दिनों सीएम शिवराज ने पातालपानी रेलवे स्टेशन का नाम भी टंट्या मामा के नाम पर करने का ऐलान किया है। वहीं कई योजानाओं का नाम भी उनके नाम पर रखा गया है। आदिवासियों को लुभाने के लिए कृषि मंत्री कमल पटेल ने तो एक सभा में जननायक टंट्या मामा की तुलना सीएम शिवराज मामा से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि टंट्या मामा का पुनर्जन्म मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है।

यह भी पढ़ें-MP सरकार के मंत्री Kamal Patel का गजब खुलासा, CM Shivraj को बताया टंट्या मामा का पुनर्जन्म..वजह भी बताई

यह भी पढ़ें-हबीबगंज स्टेशन के बाद MP में धड़ाधड़ बदल रहे जगहों के नाम, CM Shivraj ने इंदौर के इन दो स्पॉट का नाम भी बदला
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios